Move to Jagran APP

कब्जे को लेकर पथराव और मारपीट, फाय¨रग

संसू, सरयअकिल : सरायअकिल थाना क्षेत्र के करन चौराहे पर तीन दुकानों में ताला लगाकर कब्जा करने को लेकर

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Jun 2018 07:40 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jun 2018 07:40 PM (IST)
कब्जे को लेकर पथराव और मारपीट, फाय¨रग
कब्जे को लेकर पथराव और मारपीट, फाय¨रग

संसू, सरयअकिल : सरायअकिल थाना क्षेत्र के करन चौराहे पर तीन दुकानों में ताला लगाकर कब्जा करने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्ष से जमकर मारपीट व पथराव के साथ फाय¨रग भी की गई। पुलिस दोनों पक्ष के लोगों को थाने पकड़कर लाई। तहरीर लेकर पुलिस जांच कर रही है। अब तक केस नहीं दर्ज हो सका है।

loksabha election banner

घोसिया निवासी खुर्शीद अहमद का गांव के ही अहमद हुसैन से करन चौराहा स्थित तीन दुकानों पर कब्जा को लेकर विवाद चल रहा है। खुर्शीद का कहना है कि उसने अहमद के भाई से तीनों दुकान 32 लाख रुपये में खरीदी है। जबकि अहमद का कहना है कि उसका अपने भाई से जायदाद का बंटवारा हो चुका है। तीनों दुकानें अहमद के हिस्से में हैं। रविवार की सुबह खुर्शीद तीनों दुकान में लगा अहमद का ताला तोड़कर अपना ताला लगा रहा था। इसकी जानकारी जब अहमद के साले जमील, शमीम, कलीम व अजीम को हुई तो वह मौके पर पहुंचे। दोनों पक्ष में कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। देखते ही देखते खुर्शीद की ओर से असलहों से लैस आधा दर्जन लोग आ गए। फाय¨रग करने पर जमील पक्ष से पथराव शुरू कर दिया गया। खूनी संघर्ष की जानकारी होने पर थानाध्यक्ष हेमंत मिश्र फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने दौड़ाया तो हमलावर भागने लगे। इस दौरान खुर्शीद और दूसरे पक्ष से अजीम और शमीम को पुलिस ने पकड़ लिया। घायल हालत में तीनों का मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा। दुकानों पर कब्जा को लेकर विवाद हुआ है। दोनों पक्ष से कई लोगों को पकड़ा गया है। एक पक्ष की ओर से फिलहाल तहरीर मिली है। दूसरे पक्ष से शिकायती पत्र मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- हेमंत मिश्र, थानाध्यक्ष सरायअकिल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.