Move to Jagran APP

राजस्थान पहुंची पुलिस टीम, संदिग्धों से पूछताछ जारी

सैनी कोतवाली क्षेत्र के गुलामीपुर स्थित एटीएम बूथ को काटकर लाखों रुपये चोरी करने वाले अपराधियों की तलाश में पुलिस टीम राजस्थान पहुंच गई है। संदिग्धों से पूछताछ करते हुए रुपये बरामदगी का प्रयास जारी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 11:11 PM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 11:11 PM (IST)
राजस्थान पहुंची पुलिस टीम, संदिग्धों से पूछताछ जारी
राजस्थान पहुंची पुलिस टीम, संदिग्धों से पूछताछ जारी

जासं, कौशांबी : सैनी कोतवाली क्षेत्र के गुलामीपुर स्थित एटीएम बूथ को काटकर लाखों रुपये चोरी करने वाले अपराधियों की तलाश में पुलिस टीम राजस्थान पहुंच गई है। संदिग्धों से पूछताछ करते हुए रुपये बरामदगी का प्रयास जारी है।

loksabha election banner

गुलामीपुर में बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम बूथ है। 26 अक्टूबर को चोरों ने बूथ में धावा बोला और एटीएम मशीन उठा ले गए। इसके पहले शातिरों ने बूथ में लगे सीसीटीवी को टेप चिपका कर बंद कर दिया। एटीएम मशीन को चोर उठा ले गए। दूसरे दिन लोगों को जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर एसपी, एएसपी व सीओ समेत अन्य अफसर पहुंचे। निरीक्षण के दौरान घटनास्थल से करीब तीन किमी दूर एटीएम मशीन क्षतिग्रस्त हाल में मिली। लॉकर में रखे 12 लाख रुपये चोरों ने पार कर दिए थे। पुलिस की चार टीमों को गठित की गई। बदमाशों की तलाश में पुलिस हाथ-पैर मार रही थी कि दो दिन पहले पता चला कि राजस्थान के अलवर में 10 बदमाशों का गैंग मिला है। इस गैंग ने पश्चिम बंगाल, उड़ीसा समेत अन्य कई प्रदेशों में एटीएम से लाखों रुपये चोरी की वारदात को गुलामीपुर वाली घटना की अंदाज में अंजाम दिया है। इसकी जानकारी होते ही सैनी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बालेश्वर प्रसाद त्रिपाठी पुलिस की एक टीम के साथ राजस्थान के लिए सोमवार को रवाना हो गए। मंगलवार की शाम वह अलवर पहुंच गए। इस संबंध में सीओ सिराथू रामवीर सिंह का कहना है कि राजस्थान पहुंची पुलिस टीम संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। चोरी का जुर्म कबूल करते हुए उनसे रुपये बरामदगी का प्रयास भी किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.