Move to Jagran APP

लूट प्रकरण में दूसरे दिन भी लकीर पीटती रही पुलिस

महेवाघाट थाना क्षेत्र के अजरौली नहर पुलिया के समीप पशु व्यापारी से हुई लाखों की लूट के मामले में पुलिस दूसरे दिन भी लकीर पीटती रही। कई संदिग्धों की धर-पकड़ के बावजूद हाथ खाली ही रहे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 10:57 PM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 10:57 PM (IST)
लूट प्रकरण में दूसरे दिन भी लकीर पीटती रही पुलिस
लूट प्रकरण में दूसरे दिन भी लकीर पीटती रही पुलिस

जासं, कौशांबी : महेवाघाट थाना क्षेत्र के अजरौली नहर पुलिया के समीप पशु व्यापारी से हुई लाखों की लूट के मामले में पुलिस दूसरे दिन भी लकीर पीटती रही। कई संदिग्धों की धर-पकड़ के बावजूद हाथ खाली ही रहे।

loksabha election banner

फतेहपुर शहर निवासी मोहम्मद बाबू पशु व्यापारी है। वह कुम्हियावां बाजार गुरुवार को मवेशियों की खरीद-फरोख्त करने के लिए चार पहिया गाड़ी से आ रहा था। भोर करीब पांच बजे वह जैसे ही अजरौली नहर पुलिया के समीप पहुंचा था कि चार पहिया वाहन सवार आए चार बदमाशों ने उसकी गाड़ी को रोक लिया। मोहम्मद बाबू के मुताबिक उसके पास रहे तीन लाख 30 हजार रुपया बदमाशों ने लूट लिया। मामले की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश में घेराबंदी की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। मौके पर पहुंचे एसपी प्रदीप गुप्ता के निर्देश पर आनन-फानन में कोतवाल ने कई संदिग्धों की धर-पकड़ कर पूछताछ भी किया, लेकिन स्थिति जस की तस बनी रही। गौर करने वाली बात यह भी है कि सप्ताह भर पहले पशु व्यापारी से लूट का प्रयास हो चुका है। इस मामले में नामजद लोगों के खिलाफ भी शिकायत की गई, लेकिन पुलिस उस बिदु की ओर ध्यान देने के बजाए पूरे घटना को ही संदिग्ध मान रही है। बदमाशों की तलाश में लकीर पीट रहे पुलिस अफसरों का दावा है कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.