Move to Jagran APP

कोविड गाइड लाइन पालन को खदेड़ती रही पुलिस

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जनपद में बनाए गए आठ मतगणना स्थलों पर रविवार को वोटों की गिनती शुरू हुई तो पांच सौ मीटर दूर खड़े समर्थक व ग्रामीण अपने प्रत्याशी की वोट संख्या जानने को बेताब रहे। मत संख्या जानने के चक्कर में लोग यह भी भूल गए कि कोरोना का कहर उन पर हावी हो सकता है। इसका पालन कराने के लिए समय-समय पर पुलिस लोगों को खदेड़ती रही।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 11:12 PM (IST)Updated: Sun, 02 May 2021 11:12 PM (IST)
कोविड गाइड लाइन पालन को खदेड़ती रही पुलिस
कोविड गाइड लाइन पालन को खदेड़ती रही पुलिस

संसू, टेवां : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जनपद में बनाए गए आठ मतगणना स्थलों पर रविवार को वोटों की गिनती शुरू हुई तो पांच सौ मीटर दूर खड़े समर्थक व ग्रामीण अपने प्रत्याशी की वोट संख्या जानने को बेताब रहे। मत संख्या जानने के चक्कर में लोग यह भी भूल गए कि कोरोना का कहर उन पर हावी हो सकता है। इसका पालन कराने के लिए समय-समय पर पुलिस लोगों को खदेड़ती रही।

loksabha election banner

मतगणना स्थल में सिर्फ एजेंट व प्रत्याशी को रहने का निर्देश जारी किया गया था। ऐसे में अन्य समर्थकों व ग्रामीणों को मतगणना स्थल से पांच सौ मीटर दूर रहने की अपील की गई। मतगणना स्थल से दूर लोग पेड़ की छांव तलाशते रहे। हर पेड़ के नीचे लोग मतगणना स्थल से होने वाले घोषणा का इंतजार करते रहे। इस बीच तमाम लोग ऐसे भी थे, जो एकजुट होकर एक-दूसरे से अपने प्रत्याशी के बारे में चर्चा करते रहे। उन्हें इस बात का भय जरा भी नहीं था कि कोरोना संक्रमण उनके लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। राउंड पर निकलने वाले अधिकारी जब ऐसी भीड़ को देखते तो फोर्स के साथ उन्हें खदेड़ते रहे। अधिकारियों के जाने के बाद फिर वही स्थिति उत्पन्न हो जाती। बंदी के बाद भी केंद्र के बाहर डटे रहे समर्थक

जासं, कौशांबी : कोरोना संक्रमण को लेकर सोमवार तक बंदी है। रविवार को मतगणना हुई। इस दौरान आम लोगों का बिना वजह घरों से बाहर निकलना प्रतिबंधित है। दुकाने आदि बंद रखने का निर्देश जारी है। इसके बाद भी मतदान केंद्र के बाहर समर्थकों को मेला लगा रहा। बेहोश हो गया मतगणना कर्मी

संसू, मूरतगंज : मूरतगंज ब्लाक क्षेत्र की मतगणना विश्वनाथ डिग्री कालेज परिसर में हो रही है। यहां टेबल नंबर छह में मतगणना में लगाया गया एक कर्मचारी दोपहर में अचानक बेहोश हो गया। कर्मचारी की तबियत खराब होने की जानकारी अधिकारियों को हुई तो कर्मचारी को आनन फानन अस्पताल में भर्ती कराया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.