Move to Jagran APP

पुलिस ने तीन बदमाशों पर की गैंगस्टर की कार्रवाई

जासं कौशांबी कोखराज थाना की पुलिस ने तीन बदमाशों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 10:49 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 10:49 PM (IST)
पुलिस ने तीन बदमाशों पर की गैंगस्टर की कार्रवाई
पुलिस ने तीन बदमाशों पर की गैंगस्टर की कार्रवाई

जासं, कौशांबी : कोखराज थाना की पुलिस ने तीन बदमाशों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। इंस्पेक्टर का दावा है कि यह अपराधी गैंग बनाकर घटनाओं को अंजाम देते हुए जनता में भय उत्पन्न करने का काम करते हैं।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार राय ने बताया कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर जनता में भय उत्पन्न करने और अपराध की वारदातों को गैंग बनाकर अंजाम देने के आरोपित मंगतराम, अरविंद विश्वकर्मा निवासी पुरइन खागा फतेहपुर व विकास यादव पुत्र बांकेलाल निवासी खागा फतेहपुर के खिलाफ कोखराज थाने में विभिन्न अपराधों के केस दर्ज हैं। इन पर शिकंजा कसने के उद्देश्य से उच्चाधिकारियों के निर्देश पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने तमंचे के साथ युवक को किया गिरफ्तार : पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के चांदेराई गढ़ी गांव के समीप पुलिस ने एक युवक को तमंचा के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है।

पश्चिम शरीरा थाने में तैनात उपनिरीक्षक बिजेंद्र सिंह ने बताया चांदेराई गढ़ी गांव आरोपित युवक को गिरफ्त किया गया है। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम कुच्चन पटेल पुत्र विजय लाल निवासी भगवतपुर पश्चिम शरीरा बताया। तीन दिन बाद चोरी का केस दर्ज : पिपरी थाना क्षेत्र के तिलगोड़ी गांव में घर से हजारों रुपये की गृहस्थी चोरी के मामले में पुलिस ने तीन दिन बाद केस दर्ज किया।

तिलगोड़ी निवासी मदन मोहन शुक्ल का कहना है कि चार अप्रैल की रात चोरों ने उसके घर को अपना निशाना बनाया। सेंधमारी कर अंदर घुसे दो चोरों ने हजारों रुपये का सामान पार कर दिए। आवाज होने पर बेटी मेघना जागी तो चोरों ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद चोर भाग निकले। मामले की शिकायत पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पीड़ित का आरोप है कि वह तीन दिनों तक थाने के चक्कर लगाता रहा। इसके बावजूद केस दर्ज नहीं किया गया। रात्रि गश्त करने में लापरवाही बरतने वाली पुलिस अब केस दर्ज करने में भी उदासीनता दिखा रही है। ऐसे में अपराधियों पर शिकंजा कस पाना पुलिस के लिए मुश्किल का काम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.