Move to Jagran APP

दारानगर में निजी नलकूप पर बैठी थी फड़, पुलिस का छापा, आधा दर्जन जुआरी गिरफ्तार

कड़ा धाम थाना क्षेत्र की पुलिस को सूचना मिली कि दारानगर कस्बे के निजी नलकूप में जुआ खेला जा रहा है। जानकारी होने पर उपनिरीक्षक विमलेश कुमार सिंह ने फोर्स के साथ छापेमारी कर 2150 रुपये बरामद कर आधा दर्जन जुआरी को पकड़ लिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 12:39 AM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 12:39 AM (IST)
दारानगर में निजी नलकूप पर बैठी थी फड़, पुलिस का छापा, आधा दर्जन जुआरी गिरफ्तार
दारानगर में निजी नलकूप पर बैठी थी फड़, पुलिस का छापा, आधा दर्जन जुआरी गिरफ्तार

कौशांबी। कड़ा धाम थाना क्षेत्र की पुलिस को सूचना मिली कि दारानगर कस्बे के निजी नलकूप में जुआ खेला जा रहा है। जानकारी होने पर उपनिरीक्षक विमलेश कुमार सिंह ने फोर्स के साथ छापेमारी कर 2150 रुपये बरामद कर आधा दर्जन जुआरी को पकड़ लिया है।

loksabha election banner

बुधवार की शाम कड़ा धाम थाना के उपनिरीक्षक विमलेश कुमार सिंह को जानकारी हुई तो पुलिस फोर्स के साथ दारानगर कस्बे के बाहर स्थित उमेश मिश्रा के निजी नलकूप में छापेमारी किया। पुलिस ने मौके से रमाकात पुत्र स्वार्गीय राम मूरत निवासी दारानगर, सूरजभान पुत्र शिव प्रकाश, अवधेश पुत्र दीनानाथ, संतोष चौधरी पुत्र लखन, लक्ष्मीकात पाडेय पुत्र स्वार्गीय राधेश्याम, राजाराम पुत्र वंशीलाल निवासीगण म्योहरा दारानगर को गिरफ्तार किया। पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामला दर्ज किया है। दो पशु तस्कर गिरफ्तार, 13 प्रतिबंधित पशु बरामद

कौशाबी थाना क्षेत्र के जाठी मोड़ के पास से एक ट्रक बुधवार को तेज गति से जा रहा था। गश्त कर रही पुलिस ने संदिग्ध मानकर ट्रक का पीछ़ा किया तो चालक ने ट्रक नहीं रोका, बल्कि रफ्तार और बढ़ा दी। एक किलोमीटर तक पीछा करने के बाद पुलिस ने ट्रक को रोका तो उसमें से 13 प्रतिबंधित मवेशी बरामद हुए। पुलिस ने सभी मवेशियों को रक्सराई गोशाला संचालक को सुपुर्द कर आरोपितों को जेल भेज दिया है। कौशाबी थानाध्यक्ष रमाशकर सरोज बुधवार की भोर में गश्त पर थे कि जाठी मोड़ पर एक तेज गति से जा रहे ट्रक जा रहा था। वाहन की गति अधिक देखकर उन्हें शक हुआ, इस पर उन्होंने उसका पीछा किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक को किसी तरह रोक कर जाच की गई तो उसमें 13 प्रतिबंधित पशु मिले। मौका पाकर वाहन चालक भाग गया। भैय्या लाल भागने में सफल रहा। दो पशु तस्करों को पकड़ा गया है। जिसमें चरवा थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत मलाक मोहद्दीनपुर के मोहम्मद अमन व नौशाद है। लिखा पड़ी कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। लूट का दूसरा आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेल

कड़ा धाम थाना क्षेत्र के लेहदरी स्थित मनियरवा नाला के समीप बाइक सवार युवक से लूटपाट करने वाले दूसरे आरोपित को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से पुलिस ने दो मोबाइल के अलावा लूट के कुछ रुपये भी बरामद किए हैं। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चालान न्यायालय भेजा। जहा से उसे जेल भेजा गया। वहीं तीसरे आरोपित की तलाश में पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

फतेहपुर जनपद के खखरेरू निवासी एक युवक अपने बेटे व साथी के साथ कड़ा धाम इलाके में दो अगस्त को रिश्तेदार के घर निमंत्रण में शामिल होने के लिए आया था। शाम को वापस फतेहपुर लौटते समय वह जैसे ही मनियरवा नाला के समीप पहुंचा था, तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। युवक के पास रहे 20 हजार रुपये व मोबाइल बदमाशों ने लूट लिया। मामले में केस दर्ज कर पुलिस ने जाच शुरू कर दी। घोसियाना चौकी प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने सटीक सूचना पर बुधवार की सुबह इलाके के ही छगलिया चौराहा के समीप से सुनील उर्फ छोटू निवासी नरसिंहपुर कछुवा को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपित ने जुर्म कबूल किया। चौकी प्रभारी ने बताया कि उसके पास से दो मोबाइल के अलावा लूट के डेढ़ हजार रुपये बरामद हुए। उन्होंने यह भी बताया कि एक आरोपित चार दिन पहले जेल भेजा जा चुका है। जबकि तीसरे की तलाश जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.