Move to Jagran APP

पूर्व प्रधान की पत्नी के खाते से ऑनलाइन शॉ¨पग

जासं, कौशांबी : कोखराज थाना क्षेत्र के नौढि़या आमद करारी के पूर्व प्रधान की पत्नी के खाते से ऑनलाइन

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 08:31 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 08:31 PM (IST)
पूर्व प्रधान की पत्नी के खाते से ऑनलाइन शॉ¨पग
पूर्व प्रधान की पत्नी के खाते से ऑनलाइन शॉ¨पग

जासं, कौशांबी : कोखराज थाना क्षेत्र के नौढि़या आमद करारी के पूर्व प्रधान की पत्नी के खाते से ऑनलाइन शॉ¨पग भी की गई है। जानकारी होने पर साइबर सेल के अफसरों ने दो लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया है। हालांकि अफसरों ने पूरे मामले में चुप्पी साध रखी है।

loksabha election banner

नौढि़या आमद करारी निवासी जय कुमार पूर्व प्रधान हैं। उनकी पत्नी आशा देवी दो दिन पहले ¨सधिया स्थित एक बैंक की शाखा में अपने पासबुक में इंट्री कराने आई थीं। इस दौरान उन्होंने देखा कि जनवरी से फरवरी के बीच 30 हजार रुपये खाते से निकल गए हैं। इसकी शिकायत उन्होंने बैंक मैनेजर से की तो बताया कि उनका एटीएम कार्ड डाकिया के जरिए उनके पते पर भेज दिया था लेकिन किसी गलत हाथ में लगने के कारण उसका दुरुपयोग करते हुए खाते से रुपये निकाल लिए गए। मामले की शिकायत पर एसपी प्रदीप गुप्ता ने साइबर सेल को इसकी जांच सौंपी।

गांव के ही हैं साइबर अपराधी

भरवारी की एक मोबाइल शॉप से 64 सौ रुपये की आनलाइन शॉ¨पग भी गई है। पूर्व प्रधान ने दुकानदार से जानकारी ली तो पता चला कि शॉ¨पग करने वाला युवक उनके गांव का ही है।

मामले में अफसरों ने साधी चुप्पी

साइबर सेल के अफसरों ने दो संदिग्धों को शुक्रवार की दोपहर पूछताछ के लिए बुलाया है। जुर्म कबूल करने की भी बात सामने आई है लेकिन अब तक पूरे मामले में अफसरों ने चुप्पी साध रखी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.