Move to Jagran APP

अस्पताल पहुंचकर विपक्षियों ने घायलों को धमकाया

कौशांबी थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद का मजरा लक्ष्मणपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने पिता व पुत्र को बेरहमी से पीटा। शिकायत पर पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेज तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 May 2021 09:49 PM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 09:49 PM (IST)
अस्पताल पहुंचकर विपक्षियों ने घायलों को धमकाया
अस्पताल पहुंचकर विपक्षियों ने घायलों को धमकाया

जासं, कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के छोगरियन का पूरा गांव में मामूली बात पर परिवार को पीटने के मामले में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामूली कार्रवाई की है। गिरफ्तारी न होने से हौसला बुलंद आरोपित पक्ष के कुछ लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल में पहुंचकर धमकी दी। इससे पीड़ित परिवार दहशतजदा है।

loksabha election banner

छोगरियन का पूरा निवासी राकेश कुमार का कहना है कि गुरुवार को वह हैंडपंप पर पानी भरने गया था। इस बीच गांव का ही बड़का वहां पहुंचा और पानी भरने को लेकर गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर उसने व उसके परिवार के विनोद, नोखेलाल व सुरेश ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। बीच-बचाव करने आए राकेश की मां केमली देवी, पिता विश्वनाथ, भाई रमेश व बेटी सरोजा देवी को भी जमकर पीटा। ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया। राकेश का कहना है कि शिकायत पर पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर विपक्षियों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की। गिरफ्तारी न होने से हौसला बुलंद विपक्षी अब सुलह का दबाव बना रहे हैं। इसे लेकर शुक्रवार की शाम विपक्ष के दो युवक पहुंचे और समझौता न करने पर हत्या की धमकी दी। इससे पीड़ित परिवार दहशतजदा है। पुरानी रंजिश में पिता व पुत्र को पीटा, तीन पर केस

जासं, कौशांबी : कौशांबी थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद का मजरा लक्ष्मणपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने पिता व पुत्र को बेरहमी से पीटा। शिकायत पर पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेज तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया।

लक्ष्मणपुर निवासी हरिश्चंद्र का गांव के ही विकास से पुरानी रंजिश है। इसे लेकर अक्सर विवाद की स्थिति बनी रहती है। हरिश्चंद्र का कहना है कि गुरुवार की शाम वह अपने घर के बाहर बैठा था। इस बीच विकास अपने साथी नीरज व मिथुन के साथ पहुंचा और बेवजह गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर तीनों ने उसकी जमकर पिटाई की। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.