Move to Jagran APP

वृद्ध की धारदार हथियार से हत्या

कोखराज थाना क्षेत्र के अहिरारा गांव के बाहर खेत की रखवाली कर रहे किसान की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्वजनों की तहरीर पर रिटायर फौजी सुग्रीव के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 11:56 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 11:56 PM (IST)
वृद्ध की धारदार हथियार से हत्या
वृद्ध की धारदार हथियार से हत्या

टेढ़ीमोड : कोखराज थाना क्षेत्र के अहिरारा गांव के बाहर खेत की रखवाली कर रहे किसान की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्वजनों की तहरीर पर रिटायर फौजी सुग्रीव के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

कोखराज थाना के अहिरारा गांव के मजरा शिवपुर निवासी भइया लाल (60) वर्ष पुत्र रंपत अहिरारा के रामप्यारे पांडेय का खेत बटाई पर लेकर खेती करते थे। साथ ही पांडेयमऊ निवासी बबलू पाल के नलकूप से सिचाई व उसकी देखभाल भी किया करते थे। मंगलवार रात भी वह खेत व नलकूप के पास बनी झोपड़ी में सोये था। बुधवार सुबह गांव के लोग खेतों की तरफ गए तो भइयालाल की रक्तरंजित लाश देखकर सिहर उठे। किसी ने उनके सिर व गले पर धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर थी। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी मृतक के भाई व पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे कोखराज थानाध्यक्ष बलराम सिंह व शहजादपुर चौकी प्रभारी राजीव नारायण सिंह ने शव को कब्जे ले लिया। इसके बाद घटना की जानकारी अधिकारियों को देकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी व सीओ ने भी की जांच

हत्या की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन व सीओ सिराथू रामवीर सिंह घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने अपने स्तर से प्रकरण की जांच की ओर थाना पुलिस से वार्ता कर घटना के जल्द पर्दाफाश का निर्देश दिया। साथ ही स्वजनों से पूछताछ कर आरोपितों पर जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया।

मृतक की आशनाई की भी ग्रामीणों में चर्चा

भइयालाल की हत्या आशनाई के चक्कर में तो नहीं हुई है, इस बात को लेकर ग्रामीणों में चर्चा रही। मृतक का भाई नन्हू भी इसी बात को लेकर गांव के ही लोगों पर हत्या करने का आरोप लगा रहा था। मृतक का गांव की ही एक महिला से 20 वर्षों से प्रेम-प्रसंग चला रहा था। जो पिछले पांच वर्षों से छूट गया था। मृतक अकेला रहता था उसके पत्नी व बच्चे नहीं है। फिलहाल अब तक मामले को लेकर किसी प्रकार की तहरीर पुलिस को नहीं दी गई। वर्जन..

मृतक का कई महिलाओं के साथ संबंध था। इसकी जानकारी मिली है। हत्या के पीछे इसे एक कारण माना जा रहा है। मृतक के भाई ने गांव के एक व्यक्ति पर हत्या का संदेह जताते हुए तहरीर दी है। संदेह के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है, जो भी वास्तविकता होगी। उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

-अभिनंदन, एसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.