Move to Jagran APP

नव निर्वाचित प्रधान और समर्थकों को जान से मारने की धमकी

कसेंदा चरवा थाना क्षेत्र के उजिहनी आइमा गांव में चुनावी रंजिश को लेकर नव निर्वाचित प्रधान

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 May 2021 10:13 PM (IST)Updated: Sun, 23 May 2021 10:13 PM (IST)
नव निर्वाचित प्रधान और समर्थकों को जान से मारने की धमकी
नव निर्वाचित प्रधान और समर्थकों को जान से मारने की धमकी

कसेंदा : चरवा थाना क्षेत्र के उजिहनी आइमा गांव में चुनावी रंजिश को लेकर नव निर्वाचित प्रधान और उनके समर्थकों को विपक्षियों की तरफ से जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इसकी तहरीर थाना पुलिस समेत सीओ चायल को देकर कार्रवाई की मांग की है। मामले में सीओ ने जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

loksabha election banner

प्रयागराज भगवतपुर विकास खंड के उजिहनी आइमा गांव निवासी हरिश्चंद्र पुत्र कामता प्रसाद नव निर्वाचित प्रधान हैं। उन्होंने बताया कि चुनाव के समय से उनके गांव का ही एक व्यक्ति उनसे चुनावी रंजिश रखता है। आरोप है कि वह आए दिन स्वयं व अपने समर्थकों से हरिश्चंद्र और उनके समर्थकों को फोन के माध्यम से जान से मारने की धमकी देता रहता है। इससे नव निर्वाचित प्रधान और उनके समर्थक घबराये हुए हैं। उन्होंने रविवार को इसकी तहरीर चरवा पुलिस और सीओ चायल को देकर कार्रवाई की मांग की है। सीओ श्यामकांत ने चरवा इंस्पेक्टर शंतशरण सिंह को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। भेजा अश्लील मैसेज, उलाहना देने पर धमकी : सरायअकिल थाना क्षेत्र के एक गांव में बहन को अश्लील मैसेज भेजने पर भाई ने युवक को उलाहना दिया तो उसने जान से मारने की धमकी दी। इससे आहत भाई ने युवक के खिलाफ थाने में शिकायत की। पुलिस ने नामजद आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

संदिग्धहाल में किशोरी लापता, अनहोनी की आशंका : सरायअकिल थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत गई किशोरी संदिग्ध हाल में लापता हो गई। मामले में पिता ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का आरोप लगाते हुए बेटी के साथ अनहोनी की आशंका जाहिर की। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सरायअकिल इलाके का एक व्यक्ति मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसका कहना है कि बेटी शनिवार को खेत की तरफ गई थी। इस बीच वह संदिग्ध हाल में लापता हो गई। कई घंटे तक वह घर नहीं लौटी तो परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। हालांकि पिता का कहना है कि उसकी बेटी का किसी ने अपहरण कर लिया है। उसने अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए थाने में शिकायत की। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.