Move to Jagran APP

बंदर ने बारजा से गिराई ईंट, मकान मालिक घायल

कोखराज क्षेत्र के मूरतगंज में शनिवार को बंदर ने मकान के बारजा से ईंट गिरा दी जो नीचे बैठे गृह स्वामी के सिर पर जा गिरी। सिर फटने से लहूलुहान व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल भेजा गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Aug 2020 11:04 PM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2020 11:04 PM (IST)
बंदर ने बारजा से गिराई ईंट, मकान मालिक घायल
बंदर ने बारजा से गिराई ईंट, मकान मालिक घायल

जनपद में रोज ही बंदरों की हरकतों से लोग परेशान और जख्मी हो रहे हैं। कोखराज क्षेत्र के मूरतगंज में शनिवार को बंदर ने मकान के बारजा से ईंट गिरा दी जो नीचे बैठे गृह स्वामी के सिर पर जा गिरी। सिर फटने से लहूलुहान व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल भेजा गया।

loksabha election banner

मूरतगंज बाजार में बंदरों का आतंक इन दिनों कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। कभी लोगों के घरों में घुसकर गृहस्थी का सामान नष्ट कर रहे हैं तो कभी लोगों पर हमले का प्रयास करते हैं। ऐसा ही एक मामला शनिवार की सुबह सामने आया। मूरतगंज बाजार निवासी सुंदरलाल अपने घर के बाहर बैठे हुए थे। परिवार वालों के अनुसार इसी बीच उनके छत पर एक बंदर चढ़ा और बारजा पर रखी ईंट को नीचे गिरा दिया। नीचे बैठे सुंदरलाल के सिर पर ईंट जा गिरी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पूरा शरीर खून से तर हो गया। उन्हें फौरन स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.