Move to Jagran APP

सीबीआइ टीम की सीज बालू बेच रहा माफिया

जनपद के यमुना के घाटों में खनन की जांच करने के लिए आई सीबीआइ टीम जांच करने के लिए आई थी। जांच के दौरान कई घाटों पर डंप की गई बालू को टीम के सदस्यों ने सीज किया था। अब पिपरी थाना क्षेत्र के उमरवल यमुना घाट के पास सीज बालू को एक माफिया बेच रहा है। शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं की जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 10:50 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 06:06 AM (IST)
सीबीआइ टीम की सीज बालू बेच रहा माफिया
सीबीआइ टीम की सीज बालू बेच रहा माफिया

संसू, पुरखास : जनपद के यमुना के घाटों में खनन की जांच करने के लिए आई सीबीआइ टीम जांच करने के लिए आई थी। जांच के दौरान कई घाटों पर डंप की गई बालू को टीम के सदस्यों ने सीज किया था। अब पिपरी थाना क्षेत्र के उमरवल यमुना घाट के पास सीज बालू को एक माफिया बेच रहा है। शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं की जा रही है।

loksabha election banner

यमुना घाटों में बालू खनन की जांच करने के लिए वर्ष 2014 में सीबीआइ टीम आई थी। टीम के सदस्य खान अधिकारी, एसडीएम व पुलिस टीम के साथ कई घाटों की जांच की थी। जांच के दौरान पिपरी थाना क्षेत्र के उमरवल यमुना घाट के पास डंप बालू को सीज किया था। इन दिनों उमरवल गांव का एक माफिया सीज की गई बालू को मजदूरों से ट्रक में लोड कराकर बेच रहा है। ग्रामीणों की मानें तो उन्होंने इसकी शिकायत तहसील प्रशासन व स्थानीय पुलिस से की थी, लेकिन कार्रवाई नहीं की है। इसकी वजह से माफिया के हौसले बुलंद हैं। पिपरी थाना क्षेत्र के उमरवल यमुना घाट के पास सीज की गई बालू को बेचा जा रहा है। इसकी जानकारी नहीं थी, यदि ऐसा है तो मामले की जांच कराकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

प्रदीप गुप्ता, पुलिस अधीक्षक।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.