Move to Jagran APP

मतगणना में धड़ाम हुई कोविड गाइडलाइन

पंचायत चुनाव की मतगणना रविवार को सभी ब्लाक क्षेत्रों में अलग-अलग स्थानों पर हुई। इस दौरान लोग आपस में एक दूसरे के संपर्क में न आए। इसके साथ ही अन्य मुद्दों को लेकर प्रशासन की ओर से सख्ती दिखाई गई। गेट से बिना कोविड जांच कराए किसी को अंदर आने नहीं दिया गया। इसके बाद भी मतदान केंद्र के अंदर पहुंचने के बाद सारे नियम कायदे धरे रह गए। प्रत्याशियों के प्रतिनिधि एक दूसरे पर लदे रहे। यह कोई एक केंद्र की बात नहीं है। जिले के आठों केंद्रों का यही हाल रहा। वहां तैनात सुरक्षा कर्मी सभी को बार-बार दूर रहने की हिदायत देते रहे लेकिन उनकी हिदायत का उनपर कोई फर्क नहीं पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 11:14 PM (IST)Updated: Sun, 02 May 2021 11:20 PM (IST)
मतगणना में धड़ाम हुई कोविड गाइडलाइन
मतगणना में धड़ाम हुई कोविड गाइडलाइन

जासं, कौशांबी : पंचायत चुनाव की मतगणना रविवार को सभी ब्लाक क्षेत्रों में अलग-अलग स्थानों पर हुई। इस दौरान लोग आपस में एक दूसरे के संपर्क में न आए। इसके साथ ही अन्य मुद्दों को लेकर प्रशासन की ओर से सख्ती दिखाई गई। गेट से बिना कोविड जांच कराए किसी को अंदर आने नहीं दिया गया। इसके बाद भी मतदान केंद्र के अंदर पहुंचने के बाद सारे नियम कायदे धरे रह गए। प्रत्याशियों के प्रतिनिधि एक दूसरे पर लदे रहे। यह कोई एक केंद्र की बात नहीं है। जिले के आठों केंद्रों का यही हाल रहा। वहां तैनात सुरक्षा कर्मी सभी को बार-बार दूर रहने की हिदायत देते रहे, लेकिन उनकी हिदायत का उनपर कोई फर्क नहीं पड़ा। बक्सा खुले होने की अफवाह पर हंगामा

loksabha election banner

संसू, मूरतगंज : विश्वनाथ डिग्री कालेज मूरतगंज परिसर में मूरतगंज ब्लाक क्षेत्र की मतगणना हुई। जैसे ही पट्टीपरवेजा बाद का नंबर आया। एक बक्सा खुले होने की किसी ने अफवाह फैला दी। इस पर प्रधान पद के दावेदारों के साथ ही बीडीसी व क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के दावेदारों के समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने इसको लेकर विरोध जताया। इसकी जानकारी वहां तैनात रहे पुलिस कर्मियों को हुई तो उन्होंने हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर मामले को शांत कराया। सूचना पर आरओ व एआरओ भी वहां पहुंचे। बाद में बक्से से किसी प्रकार की छेड़छाड़ व खुले होने की बात अफवाह साबित हुई।

अधिकारियों ने लिया जायजा

जासं, कौशांबी : पंचायत चुनाव के बाद रविवार को मतगणना हुई। इसको लेकर अधिकारी सतर्क रहे। एसपी व डीएम लगातार मतगणना केंद्रों का भ्रमण करते रहे। डीएम ने सिराथू के बाबू सिंह डिग्री कालेज सयारा व एसपी ने मंझनपुर केंद्र के अलावा अन्य ब्लाक क्षेत्रों का भ्रमण कर स्थिति का जायजा लिया। वहीं दूसरी ओर मंझनपुर, चायल व सिराथू के सीओ अपने अपने क्षेत्र में आने वाले मतगणना केंद्रों का भ्रमण कर स्थित का जायजा लेते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.