Move to Jagran APP

बैंक गए किशोर का अपहरण, अनहोनी की आशंका

जिला मुख्यालय मंझनपुर स्थित विकास भवन परिसर में बैंक शाखा में एटीएम कार्ड एक्टिवेट कराने गए किशोर का अपहरण कर लिया गया। किशोर की मां ने मंझनपुर कोतवाली में शिकायत करते हुए दो व्यक्तियों पर अपहरण कर हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की है। पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Feb 2021 10:31 PM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2021 10:31 PM (IST)
बैंक गए किशोर का अपहरण, अनहोनी की आशंका
बैंक गए किशोर का अपहरण, अनहोनी की आशंका

कौशांबी : जिला मुख्यालय मंझनपुर स्थित विकास भवन परिसर में बैंक शाखा में एटीएम कार्ड एक्टिवेट कराने गए किशोर का अपहरण कर लिया गया। किशोर की मां ने मंझनपुर कोतवाली में शिकायत करते हुए दो व्यक्तियों पर अपहरण कर हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की है। पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मंझनपुर के गांधीनगर मोहल्ला निवासी मंजू देवी पत्नी बजरंग सिंह ने दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसका बेटा योगी यादव का खाता विकास भवन परिसर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में है। शनिवार की सुबह वह अपना नया एटीएम कार्ड एक्टिवेट कराने के लिए बैंक शाखा गया था। इस बीच उसका अपहरण कर लिया गया। कई घंटे बाद भी वह घर नहीं लौटा तो परिवार के लोग परेशान उठे। उसकी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। मंजू देवी ने कोतवाली में शिकायत कर अपने कुछ विपक्षियों पर अपहरण की आशंका जाहिर की। मंजू देवी का कहना है कि पहले भी विपक्षियों ने उसके ससुर की हत्या में साजिश की थी। साथ ही मंजू को भी तालाब में धकेलकर मारपीट किया था। इस संबंध में इंस्पेक्टर मनीष कुमार पांडेय का कहना है कि मामला संज्ञान में है। जांच की जा रही है। जल्द ही किशोर को बरामद कर लिया जाएगा। बाजार गया किशोर नहीं लौटा घर

संसू, कसेंदा : पिपरी थाना क्षेत्र के कादिलपुर गांव में छह दिनों पूर्व बाजार सामान खरीदने निकला किशोर लौटकर घर नहीं आया। स्वजनों की खोजबीन के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा तो उन्होंने पुलिस को गुमशुदगी की तहरीर दी है।

कादिलपुर गांव निवासी प्रमिला देवी पत्नी रामसिंह ने बताया कि घरेलू काम करने से इंकार करने पर उसने सोमवार को अपने 17 वर्षीय पुत्र संदीप सिंह को डांट दिया था। कुछ देर तक तो वह घर पर रहा। इसके बाद कुछ जरूरी सामान खरीदने उन्होंने संदीप को बाजार भेज दिया। देर शाम तक घर न लौटने पर परिजनों को उसकी चिता हुई। किसी अनहोनी की आशंका से परेशान होकर उन्होंने तमाम संभावित ठिकानों पर उसकी तलाश की, लेकिन उसके संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली। मां ने रविवार को पुलिस को तहरीर देकर बेटी की तलाश किए जाने की मांग की। पुलिस ने गुमशुदगी की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए उसकी खोजबीन शुरू कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.