Move to Jagran APP

हाईस्कूल में फेल छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

कटहुला गौसपुर गांव में हाईस्कूल की परीक्षा में फेल होने से आहत छात्रा ने फांसी लगाकर ज

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 10:50 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 06:08 AM (IST)
हाईस्कूल में फेल छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान
हाईस्कूल में फेल छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

कटहुला गौसपुर गांव में हाईस्कूल की परीक्षा में फेल होने से आहत छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। मामले की सूचना पुलिस को दिए बिना परिवार के लोगों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

loksabha election banner

पिपरी थाना क्षेत्र के कटहुला गौसपुर के रहने वाले किसान असलम की 15 वर्षीय बेटी आरसिया हाईस्कूल की छात्रा थी। स्वजनों की मानें तो शनिवार को यूपी बोर्ड परीक्षा का परिणाम आया। इसमें आरसिया फेल हो गई। असफसल होने से आरसिया तनाव में थी। परिवार के लोगों ने उसे काफी समझाया, लेकिन उसका चेहरा मुरझाया था। रात को परिवार के लोग खाना खाने के बाद सो गए। आरसिया भी अपने कमरे में चली गई। इस बीच उसने फंदे पर लटक कर खुदकुशी कर ली। सुबह जब परिवार वालों की नींद खुली और उसका फंदे पर लटका शव देखा तो होश उड़ गए। चीखें सुनकर मोहल्ले के लोग भी पहुंचे। बिना पोस्टमार्टम कराए परिवार के लोगों ने रविवार की सुबह शव का अंतिम संस्कार किया। युवक ने बंदूक लेकर महिला को दौड़ाया

नशे में धुत युवक ने महिला को गाली-गलौज करते हुए लाइसेंसी बंदूक लेकर दौड़ा लिया। महिला ने घर के भीतर घुसकर अपनी जान बचाई। मामले की शिकायत पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सरायअकिल थाना क्षेत्र के कोटिया निवासी दिनेश शुक्ल की गांव के ही एक युवक से रंजिश है। दिनेश की मानें तो उनकी पत्नी सरिता रविवार की दोपहर अपने घर के बाहर बैठी थी। इस बीच विपक्षी नशे में धुत होकर आया और बेवजह गाली-गलौज करने लगा। सरिता ने विरोध किया तो युवक अपने घर गया और लाइसेंसी बंदूक लेकर आ गया। गोली मारने की धमकी देते हुए आरोपित शख्स ने महिला को दौड़ा लिया। ग्रामीणों के ललकारने पर हमलावर धमकी देते हुए भाग निकला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.