Move to Jagran APP

बुजुर्ग की संदिग्ध हालत में मौत, पांच पर हत्या का मुकदमा, पुलिस की जांच शुरू

कड़ा धाम थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव में रंजिश के चलते हुई मारपीट के बाद बुजुर्ग की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। बहू की तहरीर पर रविवार को कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 11:37 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 11:37 PM (IST)
बुजुर्ग की संदिग्ध हालत में मौत, पांच पर हत्या का मुकदमा, पुलिस की जांच शुरू
बुजुर्ग की संदिग्ध हालत में मौत, पांच पर हत्या का मुकदमा, पुलिस की जांच शुरू

कौशांबी : कड़ा धाम थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव में रंजिश के चलते हुई मारपीट के बाद बुजुर्ग की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। बहू की तहरीर पर रविवार को कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

prime article banner

कड़ा निवासी इरशाद अली की पत्नी अजरा बेगम ने बताया कि उसका गांव के ही मुनीर अहमद से रंजिश चली आ रही है। इसे लेकर नौ जुलाई को मुनीर अहमद ने अपने परिवार के रफीक, इमरान, मुरार व इंतजार के साथ मिलकर अजरा के ससुर की पिटाई कर दी। इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान ससुर की मौत हो गई। अजरा की सूचना पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अजरा ने नामजद आरोपितों पर ससुर की हत्या का आरोप लगाया। शिकायत के बावजूद न तो थाने में कार्रवाई हुई और न ही आला अफसरों ने सुनवाई की। इस पर पीड़िता ने अदालत का सहारा लिया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया। इस संबंध में थानाध्यक्ष चंद्रभूषण मौर्य का कहना है कि मामला संदिग्ध है। कोर्ट के आदेश का अनुपालन किया गया है। जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहीं चोट के निशान नहीं मिले। इस पर बिसरा संरक्षित करके प्रयोगशाला भेजा गया है। करंट से बालक की मौत मामले की पुलिस ने शुरू की जांच

सैनी कोतवाली के चतुरीपुर गांव निवासी भगवानदीन का सात वर्षीय बेटा नंदन मोहल्ले के बच्चों के साथ खेल रहा था। इस दौरान विद्युत आपूर्ति के लिए गाडे़ गए पोल के सपोर्ट में लगे स्टे वायर में उतर रहे हाईटेंशन करंट की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में रविवार को मुकदमा दर्ज किया। सोमवार को पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.