Move to Jagran APP

ससुराल आए युवक की फांसी पर लटकी मिली लाश

सिराथू कौशांबी सैनी कोतवाली क्षेत्र के बगहा कनवार गांव में ससुराल आए युवक की लाश एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकती मिली।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 10:52 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 06:10 AM (IST)
ससुराल आए युवक की फांसी पर लटकी मिली लाश
ससुराल आए युवक की फांसी पर लटकी मिली लाश

सिराथू, कौशांबी : सैनी कोतवाली क्षेत्र के बगहा कनवार गांव में ससुराल आए युवक की लाश एक पेड़ में फांसी के फंदे पर झूलती मिली। संदिग्ध हाल में हुई मौत को लेकर पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा होना बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के स्वजनों ने किसी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया है।

loksabha election banner

फतेहपुर खागा छीमी निवासी बुधई प्रसाद ने अपने 24 वर्षीय बेटे सियाराम की शादी बगहा कनवार गांव में केशलाल की बेटी निशा के साथ की थी। निशा के मायके में बुधवार को कोई कार्यक्रम था। इसमें शामिल होने के लिए सियाराम अपनी पत्नी निशा के साथ 27 जून को आया था। बुधई के अनुसार सियाराम को एक जुलाई को घर लौटना था, लेकिन पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस वजह से वह ससुराल में ही रुका था। बहरहाल गुरुवार की सुबह सियाराम की लाश गांव के बाहर कुछ ग्रामीणों ने एक पेड़ में फांसी के फंदे पर लटकती देखी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को घटना की जानकारी दी। चौकी प्रभारी विजय कुशवाहा का कहना है कि मृतक के परिवार वालों ने अब तक कोई आरोप नहीं लगाया है और न ही तहरीर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.