Move to Jagran APP

दबंग ने दी हत्या की धमकी, विधायक से गुहार

खराज थाना क्षेत्र के परसरा का मजरा चंदीपुर गांव में रंजिश के चलते युवक के घर में आग लगाने के बाद हत्या की धमकी देने के मामले की शिकायत विधायक चायल संजय गुप्ता से की गई है। पीड़ित की गुहार पर उन्होंने इंस्पेक्टर को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 10:47 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 10:47 PM (IST)
दबंग ने दी हत्या की धमकी, विधायक से गुहार
दबंग ने दी हत्या की धमकी, विधायक से गुहार

कौशांबी : कोखराज थाना क्षेत्र के परसरा का मजरा चंदीपुर गांव में रंजिश के चलते युवक के घर में आग लगाने के बाद हत्या की धमकी देने के मामले की शिकायत विधायक चायल संजय गुप्ता से की गई है। पीड़ित की गुहार पर उन्होंने इंस्पेक्टर को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिया है।

loksabha election banner

परसरा का मजरा चंदीपुर निवासी दाताराम ने चायल विधायक को दिए शिकायती पत्र में बताया कि गांव के ही कुछ लोगों से उसकी रंजिश है। इसे लेकर अक्सर वह हत्या के लिए रेकी किया करते हैं। उसने बताया कि 30 दिसंबर को विपक्षियों ने उसके घर पर चढ़कर गाली-गलौज किया। कुछ लोगों के बीच-बचाव करने पर चले गए। उसी रात दबंगों ने दाताराम के घर के छप्पर में आग लगा दी। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। शिकायत पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, लेकिन कार्रवाई अब तक नहीं की गई। इससे हौसला बुलंद दबंग दाताराम को हत्या की धमकी दे रहे हैं। घर के बाहर से तिपहिया वाहन चोरी

जासं, कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय कस्बा स्थित चकनगर द्वितीय मोहल्ले में घर के बाहर खड़ी तिपहिया गाड़ी चोरी हो गई। सुबह जानकारी होने पर सूचना पुलिस को दी गई। शिकायती पत्र लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मंझनपुर के चकनगर द्वितीय मोहल्ला निवासी मोहम्मद रिजवान ने विक्रम वाहन खरीद रखा था। सवारी वाहन से मिलने वाली कमाई से उसके परिवार का भरण पोषण होता था। रिजवान का कहना है कि रविवार की रात उसने विक्रम वाहन अपने घर के बाहर खड़ा कर दिया। इसके बाद खाना खाने के बाद परिवार के साथ सो गया। आधी रात को चोरों ने धावा बोला और उसकी विक्रम गाड़ी उठा ले गए। सुबह जब गाड़ी गायब देखी तो रिजवान के होश उड़ गए। काफी खोजबीन के बाद भी पता नहीं चला तो कोतवाली में शिकायत की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.