Move to Jagran APP

बाइक खड़ी करने के विवाद में बेटे को पीटा

सैनी कोतवाली के अजुहा में वार्ड पांच अजमतपुर में गुरुवार रात दरवाजे के बाहर खड़ी बाइक को लेकर विवाद हो गया। दबंग पड़ोसियों ने एक युवक व उसकी मां को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 11:39 PM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 11:39 PM (IST)
बाइक खड़ी करने के विवाद में बेटे को पीटा
बाइक खड़ी करने के विवाद में बेटे को पीटा

अजुहा : सैनी कोतवाली के अजुहा में वार्ड पांच अजमतपुर में गुरुवार रात दरवाजे के बाहर खड़ी बाइक को लेकर विवाद हो गया। दबंग पड़ोसियों ने एक युवक व उसकी मां को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है।

loksabha election banner

अजुहा के वार्ड पांच अजमतपुर में अनीता देवी के घर के बाहर किसी ने बाइक खड़ी कर दी। इसको लेकर उन्होंने विरोध कर दिया। उनका विरोध पड़ोसी को नागवार गुजरा। आरोप है कि पड़ोसी रामचंद्र, रामरतन व अमर सिंह ने इसका विरोध किया। उनको बताया कि उनके घर कोई आया था तो उसने बाइक खड़ी कर दी। इस पर अनीता ने उनके लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग कर दिया। इस पर उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया। बात इतनी बढ़ गई कि उनके घर के लोगों ने अनीता के साथ मारपीट कर दी। बीच बचाव के लिए आए उनके बेटे संदीप को भी पीट दिया। शोरगुल सुनकर आसपास के लोगों ने बीच बचाव करते हुए पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्ष को चौकी लाई। वहां से अनीता को घायल अवस्था में अस्पताल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.