Move to Jagran APP

दबंगों ने रोक दिया प्रधानमंत्री आवास का निर्माण

सिराथू तहसील के रामपुर धमावां गांव के मजरा सरैयां निवासी एक महिला के प्रधानमंत्री आवास निर्माण पर गांव के कुछ दबंगों ने रोक लगा दी है। महिला जिस भूमि पर वह भवन निर्माण करा रही थी। उसे वह अपना बता रहे हैं। अब पीड़ित महिला के पति ने मामले की शिकायती एसडीएम से करके जांच करा कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Dec 2020 09:21 PM (IST)Updated: Sat, 12 Dec 2020 09:21 PM (IST)
दबंगों ने रोक दिया प्रधानमंत्री आवास का निर्माण
दबंगों ने रोक दिया प्रधानमंत्री आवास का निर्माण

कौशांबी : सिराथू तहसील के रामपुर धमावां गांव के मजरा सरैयां निवासी एक महिला के प्रधानमंत्री आवास निर्माण पर गांव के कुछ दबंगों ने रोक लगा दी है। महिला जिस भूमि पर वह भवन निर्माण करा रही थी। उसे वह अपना बता रहे हैं। अब पीड़ित महिला के पति ने मामले की शिकायती एसडीएम से करके जांच करा कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

सरैयां गांव निवासी गिरधारीलाल ने एसडीएम को पत्र देकर बताया कि उसकी पत्नी के नाम पर प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत हुआ था। इस आवास का निर्माण वह अपनी भूमि पर करा रहे थे। गांव के कुछ लोगों ने भूमि को अपना बताते हुए आवास निर्माण पर रोक लगा दी। गिरधारीलाल ने अधिकारियों को पत्र देकर बताया कि इस भूमि से विरोध करने वालों को कोई संबंध नहीं है। वह फर्जी तरीके से उसे परेशान करने के लिए ऐसा कर रहे हैं। उसने एसडीएम से पूरे मामले की जांच कराते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है। थोक व्यापारी से दो व्यवसाइयों ने हड़पे 32 हजार रुपये

कौशांबी : करारी थाना क्षेत्र के अषाढ़ा बाजार में दो व्यवसाइयों ने कपड़े के थोक व्यापारी से 32 हजार रुपये हड़प लिए। कई बार रुपये मांगने पर वह जान से मारने की धमकी दे रहा है। इससे आहत थोक व्यापारी ने पुलिस अधीक्षक अभिनंदन से शिकायत की है।

कानपुर के नौघड़ा निवासी आलोक गुप्ता एसके टैक्ससाइल्स फर्म का प्रोपराइटर हैं। उनका कहना है कि वह कपड़े की सप्लाई कौशांबी समेत विभिन्न जनपदों में करते है। दो माह पहले अषाढ़ा बाजार के दो कपड़ा व्यवसाइयों ने उनसे उधार कपड़े खरीदे। कुछ रुपये दिए, जबकि शेष 32 हजार रुपये बाद में देने की बात कही। कई बार उसने रुपये की मांग की, लेकिन वह टालमटोल करते रहे। सप्ताह भर पहले रुपये मांगने पर जान से मारने की धमकी दी। इससे आहत होकर उन्होंने एसपी से गुहार लगाई। एसपी ने थानाध्यक्ष को जांच कराकर कार्रवाई के निर्देश दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.