Move to Jagran APP

बीएससी की छात्रा से छेड़खानी में बस चालक गिरफ्तार

कौशांबी मंझनपुर कोतवाली के एक गांव की छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने छेड़खानी के आरोपी

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 11:34 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 11:34 PM (IST)
बीएससी की छात्रा से छेड़खानी में बस चालक गिरफ्तार
बीएससी की छात्रा से छेड़खानी में बस चालक गिरफ्तार

कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली के एक गांव की छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने छेड़खानी के आरोपी बस चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। छात्रा भरवारी के कॉलेज से बीएससी कर रही है। जिस बस से वह कालेज जाती थी, उसका चालक चार महीने से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। चालक के रिश्तेदार और कन्नौज में तैनात सिपाही ने जब धमकी दी तो मामला पुलिस में पहुंच गया।

loksabha election banner

फतेहपुर जिले में धाता थाना अंतर्गत अहमदपुर कुसुम्भा (कोसभा) निवासी साबिर अहमद पुत्र भोरे मियां बस का चालक है। वह करीब चार माह से धाता के निदौरा गांव से चलने वाली निजी बस को लेकर प्रयागराज जाता और आता था। बस धाता, नारा, टेंवा, मंझनपुर होते हुए प्रयागराज जाती थी। मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र की एक छात्रा भरवारी के कॉलेज से बीएससी कर रही है। वह इसी बस से प्रतिदिन कॉलेज जाती-आती थी। समय की जानकारी के लिए छात्रा ने करीब चार माह पहले बस के चालक से उसका मोबाइल नंबर लिया। एक बार छात्रा ने बस की लोकेशन पूछी तो चालक के पास छात्रा का मोबाइल नंबर आ गया। आरोप है कि मोबाइल नंबर मिलने के बाद साबिर छात्रा के साथ अश्लील बातें करने लगा। वह बस पर अपने पास की सीट पर बैठाकर छेड़खानी करता। छात्रा ने पहले तो खुद इसका विरोध किया, लेकिन जब हरकत बढ़ने लगी तो उसने शिकायत स्वजनों से की। घर के लोगों ने साबिर को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह (साबिर) नहीं माना और जान से मारने की धमकी दी। साबिर का चचेरा भाई दिलशाद पुत्र अंसार अहमद पुलिस में है। उसने भी पीड़िता और उसके पिता को धमकी दी। बात बढ़ता देख छात्रा ने पुलिस को तहरीर दी। साथ ही कॉलेज जाना बंद कर दिया। घटना की जानकारी एसपी को हुई तो उन्होंने साबिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दे दिया। सोमवार को पुलिस ने साबिर को गिरफ्तार कर लिया।

----------------------

मनबढ़ हो चुका था साबिर :

छात्रा का कहना है कि पहले वह साबिर की हरकतों का विरोध खुल कर नहीं कर पाती थी। रोज-रोज की हरकतें उससे सहन न हुई तो उसने परिवार के लोगों को इसकी जानकारी दी। उसने पहले ही विरोध कर दिया होता तो शायद साबिर इतना मनबढ़ न होता।

----------

सिपाही पर भी होगी कार्रवाई :

साबिर का रिश्तेदार सिपाही कन्नौज में तैनात है। उक्त सिपाही के खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी है। एसपी ने इसके लिए स्थानीय पुलिस को निर्देश दिया है। कोतवाल उदयवीर सिंह का कहना है कि पीड़ित छात्रा ने निजी बस चालक के खिलाफ छेड़खानी और उसके भाई के खिलाफ धमकी देने का आरोप लगाया है। चालक गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उसके भाई के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.