Move to Jagran APP

ट्रक से कुचलकर बहनोई की मौत, युवक घायल

मूरतगंज कोखराज थाना क्षेत्र के मूरतगंज तिराहे के समीप ट्रक से कुचलकर बाइक सवार बहनोइ

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 May 2021 10:06 PM (IST)Updated: Sun, 23 May 2021 10:06 PM (IST)
ट्रक से कुचलकर बहनोई की मौत, युवक घायल
ट्रक से कुचलकर बहनोई की मौत, युवक घायल

मूरतगंज : कोखराज थाना क्षेत्र के मूरतगंज तिराहे के समीप ट्रक से कुचलकर बाइक सवार बहनोई की मौत हो गई। जबकि, उसका साला गंभीर रूप से घायल हो गया। लहूलुहान हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

loksabha election banner

रसूलपुर बदले निवासी 40 वर्षीय कंधई लाल खेती करके परिवार का भरण पोषण करता था। शनिवार को वह साले अजय पुत्र श्यामलाल निवासी बलीपुर टाटा चरवा के साथ बाइक से बसावनपुर गांव निमंत्रण में शामिल होने गया था। परिवार वालों का कहना है कि घर वापस लौटते समय रात करीब साढ़े 10 बजे वह जैसे ही मूरतगंज तिराहे के समीप पहुंचे थे, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे दोनों छिटक कर सड़क पर आ गिरे। हादसे में कंधईलाल की पहिए के नीचे कुचलकर मौके पर मौत हो गई। जबकि अजय गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर से गुजर रहे लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को देते हुए घायल अजय को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने शव की पहचान कराते हुए परिवार वालों को जानकारी दी और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सड़क पार कर रहा बुजुर्ग सड़क हादसे में घायल: पिपरी के छोटा लालापुर गांव के समीप रविवार सुबह बाजार से सब्जी लेकर घर लौट रहे बुजुर्ग को बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में वह जख्मी हो गया। आसपास के लोगों ने हादसा होता देखा तो भागकर मौके पर पहुंचे। घायल को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं दूसरी ओर बाइक सवार मौके से फरार हो गया।

छोटा लालापुर गांव निवासी नत्थूलाल रविवार सुबह दुकान से सामान खरीदने चायल बाजार गए थे। सामान लेकर वह पैदल घर लौट रहे थे। जैसे ही करबला के समीप पहुचकर सड़क पार करने लगे। इसी बीच तिल्हापुर मोड़ की आरे से आ रही एक बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में नत्थूलाल जख्मी हो गए। आसपास के लोग के आने से पहले की बाइक सवार मौके से फरार हो गया। लोगों ने नत्थूलाल की हालत देखी तो उसे पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी मिलने पर स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.