Move to Jagran APP

भाजपा नेता के भाई की गाड़ी से 40 किलो गांजा बरामद, तीन पकड़े गए

सरायअकिल थाना क्षेत्र से सोमवार को एसओजी टीम ने छापा मारकर एक कार से लगभग 40 किलो गांजा बरामद किया। तीन तस्करों को भी पुलिस ने पकड़ा है। आरोप है कि इसमें भाजपा नेता का भाई और उसका रिश्तेदार भी है। गाड़ी में बिना अनुमति के हूटर भी लगा है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। पुलिस इस बारे में कुछ भी बताने से कतरा रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Feb 2021 10:25 PM (IST)Updated: Wed, 10 Feb 2021 10:25 PM (IST)
भाजपा नेता के भाई की गाड़ी से 40 किलो गांजा बरामद, तीन पकड़े गए
भाजपा नेता के भाई की गाड़ी से 40 किलो गांजा बरामद, तीन पकड़े गए

कौशांबी : सरायअकिल थाना क्षेत्र से सोमवार को एसओजी टीम ने छापा मारकर एक कार से लगभग 40 किलो गांजा बरामद किया। तीन तस्करों को भी पुलिस ने पकड़ा है। आरोप है कि इसमें भाजपा नेता का भाई और उसका रिश्तेदार भी है। गाड़ी में बिना अनुमति के हूटर भी लगा है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। पुलिस इस बारे में कुछ भी बताने से कतरा रही है।

loksabha election banner

सरायअकिल थाना क्षेत्र में लंबे समय से गांजा की बड़ी खेप मंगाई जाती रही है। सूचना पर इसकी धर-पकड़ के लिए एसओजी टीम भी काफी दिनों से लगी थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक एसओजी टीम ने सोमवार को छापा मारकर तीन युवकों को चार पहिया गाड़ी में पकड़ा। गाड़ी से करीब 40 किलो गांजा बरामद किया गया है। पकड़े गए आरोपितों में एक करन चौराहा का रहने वाला है, जिसके खिलाफ सरायअकिल थाने में पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस टीम इनसे गोपनीय तरीके से पूछताछ कर रही है। इतना ही नहीं, गांजा के साथ पकड़े गए तस्करों की जानकारी क्षेत्र के एक भाजपा नेता को हुई तो होश फाख्ता हो गए। आरोपितों में एक युवक भाजपा नेता का भाई तो दूसरा रिश्तेदार है। पुलिस टीम पकड़े गए आरोपितों के जरिए उनके साथ शामिल अन्य तस्करों को भी खोज रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपितों को छोड़ने का दबाव भी बनाया जा रहा है। हालांकि इससे अंतरराज्यीय तस्करों के गैंग का पर्दाफाश हो सकता है। तमंचे के साथ वायरल हो चुकी है फोटो

गांजा के साथ पकड़े गए करन चौराहा के रहने वाले आरोपित की फोटो तमंचे के साथ करीब चार माह पहले वायरल भी हो चुकी है। एक कार्यक्रम में आरोपित तमंचे को लहरा रहा था। इतना ही नहीं, आरोपित ने अपने घर में भी तमंचे के साथ एक फोटो खिचवाई थी। वह फोटो भी वायरल हुई थी। यह मामला अधिकारियों तक भी पहुंचा था, लेकिन कार्रवाई के नाम पर पुलिस बैकफुट पर ही नजर आई। गांजा के साथ कुछ लोग पकड़े गए हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है, उनके जरिए कई अन्य लोगों को भी ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है। इसलिए उनके बारे में बहुत डिटेल नहीं साझा की जा सकती। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

- अभिनंदन, पुलिस अधीक्षक।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.