Move to Jagran APP

शहर में निकले एसपी, हटवाए अतिक्रमण

नदरई गेट से सोरों गेट तक देखा आचार संहिता का पालन

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Mar 2019 11:00 PM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2019 11:00 PM (IST)
शहर में निकले एसपी, हटवाए अतिक्रमण
शहर में निकले एसपी, हटवाए अतिक्रमण

कासगंज, जागरण संवाददाता। सोमवार शाम को पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ल ने शहर में भ्रमण कर आचार संहिता के पालन की स्थिति को देखा। कहीं पर होíडंग और बैनर तो नहीं है, इसका जायजा लिया। इस दौरान दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण पर नाराजगी जताते हुए दुकानदारों को सख्त हिदायत भी दी।

loksabha election banner

शनिवार शाम साढ़े सात बजे करीब एसपी ने पुलिस फोर्स के साथ में शहर का भ्रमण किया। नदरई गेट से सोरों गेट तक उन्होंने आचार संहिता के पालन की स्थिति को देखा। मार्ग में कहीं विद्युत पोल या दीवार पर होíडंग तो नहीं है। इसकी स्थिति को देखने निकले तो बाजार में अतिक्रमण पर नजर पड़ी। दुकानदारों द्वारा जगह-जगह पर अपनी दुकानों के बाहर सामान को निकाल कर रखा हुआ था। इस पर एसपी ने नाराजगी जताई। दुकानों पर पहुंच दुकानदारों को हिदायत दी। कई दुकानदारों से अपने सामने ही सामान को अंदर कराया। इस दौरान उनके साथ अपर पुलिस अधीक्षक डॉ.पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ आईपी सिंह सहित अन्य अधिकारी भी थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.