Move to Jagran APP

एसडीएम ने बीएलओ से जानी प्रगति

बीएलओ से जानी पुनरीक्षण कार्य की प्रगति सिढ़पुरा में बीएलओ ने मानदेय न मिलने की शिकायत की

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Mar 2019 09:19 PM (IST)Updated: Sun, 03 Mar 2019 09:19 PM (IST)
एसडीएम ने बीएलओ से जानी प्रगति
एसडीएम ने बीएलओ से जानी प्रगति

कासगंज, जेएनएन। सहावर और पटियाली के उपजिलाधिकारियों ने मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर बीएलओं से मतदाता पुनरीक्षण कार्य की प्रगति जानी। सिढ़पुरा में पुनरीक्षण कार्य में लगे बीएलओं ने 2017 के विधानसभा चुनाव का मानदेय न मिलने की शिकायत एसडीएम से की।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिलाधिकारी सीपी सिंह ने उपजिलाधिकारियों को मतदान केंद्रों के साथ साथ मतदान केंद्रों पर किए जा रहे मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य के निरीक्षण करने के निर्देश दिए थे। डीएम के निर्देश के अनुपालन में पटियाली के एसडीएम शिवकुमार सिंह ने सिढ़पुरा विकासखंड के कई मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया और पुनरीक्षण कार्य की प्रगति के बारे में बीएलओ से जानकारी ली। सिढ़पुरा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय पर निरीक्षण को पहुंचे एसडीएम से बीएलओं ने 2017 के चुनाव का मानदेय न मिलने की शिकायत की। इस मौके पर अर्चना, रजनीश, नीरू गुप्ता, विश्वलता, अंजू, रश्मि गुप्त, मीरा, गवेंद्रपाल, विजय सोलंकी आदि बीएलओ मौजूद रहे। अमांपुर में सहावर के एसडीएम उमाशंकर द्वारा बूथों का निरीक्षण किया गया। इस दौरान स्वच्छ और नैतिक मतदान प्रोत्साहन समिति का गठन किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.