Move to Jagran APP

पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से दो तस्कर घायल, तीन गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस की मंगलवार को देर रात गो तस्करों से मुठभेड हो गई। पुलिस की गोली लगने से दो तस्कर घायल हुए है। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि तीन तस्कर फरार हो गए हैं। आरोपितों के कब्जे से एक वाहन में दो गाय तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। घायल तस्करों को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 04:13 AM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 04:13 AM (IST)
पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से दो तस्कर घायल, तीन गिरफ्तार
पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से दो तस्कर घायल, तीन गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कासगंज : कोतवाली पुलिस की मंगलवार को देर रात गो तस्करों से मुठभेड हो गई। पुलिस की गोली लगने से दो तस्कर घायल हुए है। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि तीन तस्कर फरार हो गए हैं। आरोपितों के कब्जे से एक वाहन में दो गाय, तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। घायल तस्करों को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

थाना ढोलना पुलिस मंगलवार रात मारहरा मोड़ पर वाहन चेकिग कर रही थी कि तभी मार्ग से गुजर रहे टाटा पिकअप वाहन के चालक को पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो चालक ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ाकर बैरियर तोड़कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने पीछा किया तो वाहन में सवार तस्करों ने पुलिस पर फायरिग कर दी। बचाव में पुलिस ने भी फायरिग की। पुलिस की गोली पैर में लग जाने से दो तस्कर घायल हो गए। घायलों सहित एक अन्य तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीन तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। मुठभेड की जानकारी मिलने पर एसपी बोत्रे रोहन प्रमोद भी मौके पर पहुंच गए। बुधवार को दोपहर बाद दोनों घायल सहित तीनों तस्करों को न्यायालय में पेश किया गया है, जहां से जेल भेजा गया है। एसपी ने बताया कि पुलिस द्वारा तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। जिनमें से रमजानी और राशिद निवासीगण नदरई गोली लगने से घायल हुए हैं। फखरुद्दीन निवासी अकराबाद जिला अलीगढ़ को गिरफ्तार किया गया है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगाई गई है। यह हुए फरार

पुलिस मुठभेड़ के बाद मोटू, रमजान एवं इरफान निवासीगण नदरई पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए हैं।

आरोपितों से यह हुई बरामदगी

- तीन तमंचा 315 बोर

- छह खोखा कारतूस, पांच जिदा कारतूस

- एक टाटा पिकअप वाहन

- दो जिदा गाय एक आरोपित ने जिला चिकित्सालय से किया भागने का प्रयास

मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से घायल हुए दोनों आरोपितों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया था। इनमें से एक आरोपित ने भागने का प्रयास किया। जानकारी होते ही जिला अस्पताल में सुरक्षा में मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। आरोपित को सक्रियता दिखाते हुए पुलिस ने अस्पताल के समीप से ही गिरफ्तार कर लिया। थाना ढोलना के वरिष्ठ उपनिरीक्षक आरके गौतम ने बताया कि आरोपित राशिद मुठभेड़ में पैर में पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ था। उसे अस्पताल में ही एक्सरे के लिए ले जाया जा रहा था, उस समय हथकड़ी खुली थी। अस्पताल में भीड़ थी। मौका पाकर उसने भागने का प्रयास किया। जिसे अस्पताल की बाउंड्री के समीप से ही पकड़ लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.