Move to Jagran APP

ट्रैक्टर ने रौंदे बाइक सवार, एक की मौत

हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने मुआवजा और चालक को गिरफतार करने की मांग को लेकर जाम लगाया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Aug 2018 12:08 AM (IST)Updated: Thu, 30 Aug 2018 12:08 AM (IST)
ट्रैक्टर ने रौंदे बाइक सवार, एक की मौत
ट्रैक्टर ने रौंदे बाइक सवार, एक की मौत

जागरण संवाददाता, कासगंज: कस्बा के नीली कोठी के पास बुधवार सुबह ट्रैक्टर ने मोटर साइकिल सवारों को रौंद डाला। हादसे में एक अधेड़ की मौत हो गई, जबकि दो अन्य सवार घायल हो गए। घटना के बाद चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। नाराज ग्रामीणों ने चालक को पकड़ने और मुआवजे की मांग को लेकर शहबाजपुर मार्ग पर ढाई घंटे तक जाम लगाया। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के गांव नगला पटवारी निवासी अवध किशोर पुत्र छेदालाल गांव के ही रहने वाले जसवंत पुत्र किशन चंद और गजराज पुत्र राम चंदर के साथ बुधवार सुबह आठ बजे किसी जानकार का निधन होने पर गांव बोंदर जा रहे थे। तीनों मोटरसाइकिल सवार कस्बा के समीप नीली कोठी के पास पहुंचे, तभी तेजी से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक सवारों को चपेट में ले लिया। ट्रैक्टर की चपेट में आने से तीनों सवार सड़क पर गिर गए और इसी दौरान 55 वर्षीय अवध किशोर के शरीर के ऊपर से वाहन निकल गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके दोनों साथी घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को सीएचसी भिजवाया।

हादसे की जानकारी होते ही बोंदर गांव के अलावा मृतक के गांव से तमाम लोग मौके पर आ गए और शहबाजपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम लगते ही वाहनों की लाइनें लग गईं। सड़क हादसे की सूचना पर सीओ प्रदीप कुमार और कार्यवाहक थाना प्रभारी सुरेश चंद आ गए। ग्रामीणों को जाम खोलने के लिए समझाया, लेकिन ग्रामीण ट्रैक्टर चालक को पकड़ने और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की बात पर अड़ गए। पुलिस के काफी समझाने के बाद ग्रामीणों ने ढाई घंटे बाद जाम खोला। हादसे को लेकर मृतक के पुत्र योगेश कुमार ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। -पुलिस को मिला ट्रैक्टर-

हादसे के बाद मौके से चालक वाहन समेत फरार हो गया। ग्रामीणों का गुस्सा देखकर पुलिस वाहन की तलाश में जुट गई। काफी भागदौड़ के बाद पुलिस ने गांव दीपपुर से ट्रैक्टर बरामद कर लिया। जबकि चालक का कोई पता नहीं चला।

--

व्यापारी से मारपीट-

ग्रामीणों द्वारा लगाए गए जाम के दौरान कस्बा में भवन निर्माण सामग्री बेचने वाले कारोबारी अनुज गुप्ता पुत्र हर प्रसाद गुप्ता जाम स्थल पर पहुंचे तो ग्रामीणों ने उनके साथ मारपीट कर दी। ग्रामीण हादसे का जिम्मेदार ट्रैक्टर उसी कारोबारी का बता रहे थे। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर व्यापारी को बचाया। मामले में व्यापारी के भाई कुलदीप गुप्ता ने एक दर्जन अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.