Move to Jagran APP

काली नदी की कटरी में नहीं रुक रहा अवैध शराब का कारोबार

कासगंज संवाद सहयोगी पटियाली क्षेत्र में अवैध शराब के कारोबार पर रोक नहीं लग पा रही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Mar 2021 05:40 AM (IST)Updated: Sat, 06 Mar 2021 05:40 AM (IST)
काली नदी की कटरी में नहीं रुक रहा अवैध शराब का कारोबार
काली नदी की कटरी में नहीं रुक रहा अवैध शराब का कारोबार

कासगंज, संवाद सहयोगी: पटियाली क्षेत्र में अवैध शराब के कारोबार पर रोक नहीं लग पा रही है। शुक्रवार को आबकारी विभाग की टीम ने काली नदी के किनारे शराब ने छापा मारकर बड़ी मात्रा में तैयार शराब, उपकरण व सामग्री बरामद की है। शराब बना रहे लोग पुलिस को देखकर भाग गए।

loksabha election banner

पटियाली के सीओ डीके पंत को जानकारी मिली कि गांव मगथरा में काली नदी के किनारे अवैध शराब बन रही है। सीओ ने आबकारी इंस्पेक्टर परमहंस कुमार व सिढ़पुरा के थानाध्यक्ष प्रेमपाल सिंह को कार्रवाई के निर्देश दिए। इंस्पेक्टर परमहंस कुमार एवं थानाध्यक्ष प्रेमपाल ने पुलिस बल के साथ अवैध शराब के ठिकाने पर छापा मारा। पुलिस को देखते ही शराब बना रहे माफिया भाग गए। पुलिस ने मौके से 45 लीटर तैयार शराब, 800 लीटर लहन बरामद किया। यहां पुलिस को शबरा बनाने के उपकरण व सामग्री भी मिली। लहन को मौके पर नष्ट कराया गया। आबकारी इंस्पेक्टर परमहंस कुमार ने बताया कि मामले में रामपाल व चेतराम के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। जान से मारने की धमकी का आरोप

कासगंज: सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के गांव पिलखुनी निवासी सरबती देवी पत्नी पोखपाल का आरोप है कि गांव के ही मलखान सिंह एवं दो अन्य लोग उसके घर में घुस आए। गाली-गलौज कर मारपीट की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। इस मामले की रिपोर्ट आरोपितों के विरुद्ध दर्ज कराई गई है। थानाध्यक्ष प्रेमपाल सिंह का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लि या है। पुलिस मामले जांच कर रही है। न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज

कासगंज : अमांपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी पीड़िता ने आरोप लगाया है कि गांव के ही शैलेंद्र एवं उसके छह अन्य साथियों ने मिलकर घर में घुसकर उससे मारपीट की। छेड़छाड़ भी की। विरोध करने पर पीड़िता के पति को जान से मारने की नियत से उस पर फायर किया। इसके साथ ही उसके गले में पहनी सोने की चेन तोड़ ली। जब पीड़ित तहरीर लेकर थाने पहुंची तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता ने न्यायालय में प्रार्थना दिया। इंस्पेक्टर गंगा प्रसाद का कहना है कि न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

थाने में बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कराई

कासगंज : सहावर कस्बा के मुहल्ला बस्ती निवासी नूरी ने थाने में तहरीर देकर कहा है कि उसका पुत्र आलेहसन 27 फरवरी को बिना बताए घर से कहीं चला गया है। कफी तलाश करने के बावजूद भी उसका कोई पता नहीं चला है। इंस्पेक्टर राजेश कुमार मीणा का कहना है कि गुमशुदगी दर्ज हो गई है। पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.