Move to Jagran APP

वाट्सएप पर होगी बुकिग, ऑनलाइन भुगतान करें

जागरण संवाददाता कासगंज ऑनलाइन गैस बुकिग के लिए अब भारत गैस के उपभोक्ताओं को बार-बार

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 04:05 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 04:09 PM (IST)
वाट्सएप पर होगी बुकिग, ऑनलाइन भुगतान करें
वाट्सएप पर होगी बुकिग, ऑनलाइन भुगतान करें

जागरण संवाददाता, कासगंज : ऑनलाइन गैस बुकिग के लिए अब भारत गैस के उपभोक्ताओं को बार-बार फोन मिलाने के झंझट से छुटकारा मिलेगा। फोन बिजी जाने या कॉलिग में पैसे कट जाने की समस्या भी नहीं रहेगी। सिर्फ पंजीकृत नंबर से आपको एक मैसेज भेजना होगा।

loksabha election banner

लॉकडाउन में गैस कंपनियां उपभोक्ताओं की सहूलियत का ध्यान रख रही हैं। ऑनलाइन बुकिग पहले भी थी, लेकिन अक्सर एक ही वक्त में कई उपभोक्ताओं के नंबर मिलाने से बिजी रहता था। ऐसे में उपभोक्ता परेशान रहते थे। भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन द्वारा वाट्स एप नंबर जारी किया गया है। इस पर पंजीकृत नंबर से एचआई लिखकर भेजने मात्र से गैस बुक हो जाएगी। इसके साथ ही उपभोक्ता अगर ऑनलाइन भुगतान करना चाहते हैं तो उसका विकल्प भी दिखेगा। सेल्स मैनेजर संजीव गौड़ ने कहा है इससे जिले के 1.40 लाख उपभोक्ताओं को फायदा मिलेगा। एजेंसी संचालक देव प्रकाश लोधी उर्फ देवू भइया का कहना है कि ऐजेंसी द्वारा उपभोक्ताओं को जागरूक किया जा रहा है। --यह है नंबर--

1800224344

-----

लॉकडाउन में घर बैठे रसोई गैस बुकिग की सुविधा कंपनी ने मुहैया कराई है। इससे उपभोक्ताओं को सहूलियत होगी।

-श्रीप्रकाश मीणा, प्रादेशिक प्रबंधक, भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन सलेमपुर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.