Move to Jagran APP

ट्रक क्लीनर की हत्या में अज्ञात पर मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी सिकंदरा थाना क्षेत्र के पिडार्थू झाल के पास ट्रक क्लीनर की हत्या कर शव फें

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 06:54 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 06:54 PM (IST)
ट्रक क्लीनर की हत्या में अज्ञात पर मुकदमा दर्ज
ट्रक क्लीनर की हत्या में अज्ञात पर मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, सिकंदरा : थाना क्षेत्र के पिडार्थू झाल के पास ट्रक क्लीनर की हत्या कर शव फेंक दिया गया था। मामले में स्वजन के अभी तक तहरीर न देने से मुकदमा नहीं दर्ज हो सका था। बुधवार को मृतक के भाई की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

loksabha election banner

थाना मंगलपुर के ग्राम मुजफ्फरपुर निवासी 28 वर्षीय ट्रक क्लीनर भारतेंदु कटियार की 11 जनवरी को पिडार्थू गांव झाल के नहर के पास गला दबाकर हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया था। मामले में उसके भाई विकास ने एक युवती के परिवार पर हत्या का शक जताया था। पुलिस ने जांच भी शुरू की थी लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था। परिवार की तरफ से कोई तहरीर न दिए जाने पर पुलिस अपनी तरफ से मुकदमा दर्ज करने में हिचक रही थी। इससे जांच भी सही से नहीं हो पा रही थी। बुधवार को विकास पहुंचा और हत्या की तहरीर दी, जिसके बाद अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया। सिकंदरा थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि क्लीनर के भाई की तहरीर पर अज्ञात आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

मोबाइल फोन का नहीं चला पता

भारतेंदु का मोबाइल फोन व जूता गायब मिला था। घटना के बाद से लगातार मोबाइल फोन बंद चल रहा। पुलिस अभी तक मोबाइल फोन का पता नहीं कर सकी है और इसके बिना कोई अहम सुराग हाथ नहीं लग पा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.