Move to Jagran APP

फसल की रखवाली करने गए किसान की सर्दी से मौत, मवेशियों को स्कूल में किया बंद

संवाद सहयोगी रसूलाबाद क्षेत्र के माल का पुरवा में फसल की रखवाली करने गए किसान की सर्दी

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 11:10 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 11:10 PM (IST)
फसल की रखवाली करने गए किसान की सर्दी से मौत, मवेशियों को स्कूल में किया बंद
फसल की रखवाली करने गए किसान की सर्दी से मौत, मवेशियों को स्कूल में किया बंद

संवाद सहयोगी, रसूलाबाद : क्षेत्र के माल का पुरवा में फसल की रखवाली करने गए किसान की सर्दी से मौत हो गई। घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने मवेशियों को प्राथमिक विद्यालय में बंद कर दिया। प्रधानाचार्या की तहरीर पर अज्ञात ग्रामीणों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

माल का पुरवा की ग्राम प्रधान सीमा देवी के पति शिव मंगल व गोपालपुर के कोटेदार राम अवतार ने

बताया कि शुक्रवार को गांव के ही कनौजीलाल के यहां रहने वाले उनके अविवाहित मुक्तापुर निवासी किसान भांजे

40 वर्षीय हरिश्चंद्र खेतों पर मवेशियों से बचाव के लिए रखवाली कर रहे थे। हल्की बूंदाबांदी में

भी वह वही बने रहें और शनिवार पूर्वाह्न उनकी मौत हो गई। वहीं करीब 12 दिन पहले भी गांव के उजियारे की भी इसी तरह से रखवाली करते समय सर्दी से जान चली गई थी। घटना से गुस्साएं ग्रामीणें ने मवेशियों को हांककर प्राथमिक विद्यालय में बंद कर दिया। गेट न होने के चलते बांस बल्ली लगा दिया जिससे मवेशी निकल न सके। प्रधानाचार्या शची शर्मा ने बताया कि शनिवार को अज्ञात ग्रामीणों ने स्कूल परिसर में मवेशियों को बंद कर दिया। वह किसी का विरोध नहीं कर सकीं। थाना प्रभारी प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि प्रधानाचार्या की तहरीर पर अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया।

युवती से शोहदे ने की छेड़खानी संवाद सूत्र, रूरा : थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती के घर में घुसकर शोहदे ने छेड़खानी कर दी। पुलिस ने छेड़खानी व एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की है।

गांव निवासी किसान की 21 वर्षीय बेटी अपने घर के पास रखे छप्पर के नीचे लेटी थी इसी दौरान चुपके से गहलो जर्बी गांव निवासी युवक पवन शुक्ला आ गया और छेड़खानी करने लगा। युवती के शोरगुल पर जागे स्वजन ने उसे दबोचने का प्रयास किया तो वह मौके से गाली गलौज कर भाग गया। प्रभारी थानाध्यक्ष अनूप कुमार निगम ने महिला पुलिस के संग गांव पंहुचकर मामले की छानबीन शुरू की। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर छेड़खानी व एससीएसटी के तहत आरोपित पर मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.