Move to Jagran APP

शिवली में संदिग्ध हालात में किशोर लापता, अपहरण की आशंका

संवाद सूत्र शिवली क्षेत्र के ज्योंती गांव से एक किशोर संदिग्ध हालात में एक सप्ताह पहले लापता

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 12:57 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 12:57 AM (IST)
शिवली में संदिग्ध हालात में किशोर लापता, अपहरण की आशंका
शिवली में संदिग्ध हालात में किशोर लापता, अपहरण की आशंका

संवाद सूत्र, शिवली : क्षेत्र के ज्योंती गांव से एक किशोर संदिग्ध हालात में एक सप्ताह पहले लापता हो गया। आशंका है कि उसे एक शातिर ने अगवा कर लिया है। उस शातिर ने किशोर को एक लूटे गए मोबाइल से फोन किया था। पुलिस ने शातिर की तलाश में बिधनू (कानपुर नगर) में दबिश दी पर कुछ पता नहीं चल सका।

loksabha election banner

ज्योंती गांव के किसान दिनेश सिंह उर्फ बबलू का 17 वर्षीय पुत्र लकी सिंह 14 जनवरी की रात संदिग्ध हालात में घर के बाहर से लापता हो गया। स्वजनों ने काफी तलाश किया पर असफलता मिलने पर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। जांच में सामने आया कि कानपुर नगर के बिधनू के भारू रमईपुर थाना निवासी शिवम ने उसे आखिरी बार फोन किया था और इसके बाद ही वह घर के बाहर निकला व लापता हो गया। जिस मोबाइल से शिवम ने फोन किया था वह मोबाइल दो अज्ञात साथियों संग उसने 14 जनवरी की देर शाम ही खागा फतेहपुर निवासी एक युवक रोहित से लूटा था। यह भी पता चला है कि रात में उसने लकी को शिवली कल्याणपुर मार्ग पर प्रतापपुर गांव के पास बुलाया था। शातिर की तलाश में सर्विलांस की मदद से भारू गांव में पुलिस ने छापा मारा लेकिन शिवम वहां पर नहीं मिला। पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर तलाश कर रही है। कोतवाल वीरपाल सिंह तोमर ने बताया कि किशोर की तलाश जारी है, टीम जल्द ही उसे बरामद कर लेगी। लापता किशोर मिला, पुलिस ने परिवार को लौटाई खुशियां

संवाद सहयोगी, रसूलाबाद (कानपुर देहात) : क्षेत्र के एक गांव में लापता हुए 13 वर्षीय किशोर को पुलिस ने एक रिश्तेदार के घर से खोज निकाला। अपने इकलौते पुत्र को पाकर स्वजन की आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़े और उन्होंने पुलिस का धन्यवाद किया। किशोर ने बताया कि वह मां की डांट से क्षुब्ध होकर घर से निकल गया था।

क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोर सोमवार दोपहर अपने घर से घूरे पर गोबर डालने के लिए निकला था। घर लौटने में देर हुई तो स्वजन ने उसकी खोजबीन की। कहीं कुछ पता नहीं चला तो थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। छह बहनों में अकेले भाई के न मिलने से पूरा परिवार पागल सा हो गया। कहिजरी चौकी इंचार्ज जसवीर सिंह ने बताया कि छानबीन के दौरान किशोर के दोस्तों से पता चला कि वह किसी रिश्तेदार के यहां जाने की बात कह रहा था। इसके बाद उसके रिश्ते में मामा के यहां से पुलिस ने उसे बरामद किया। किशोर ने बताया कि वह मां की डांट से क्षुब्ध होकर यहां घर से भाग गया था। पहले अपनी मौसी के यहां एक रात रुका। इसके बाद अपने मामा के यहां चला गया। उसने परिवार को न बताने की बात कही थी। बेटे को सकुलश पाकर घर वाले बेहद खुश हो गए और पुलिस को जमकर धन्यवाद दिया। थाना प्रभारी शशिभूषण मिश्र ने बताया कि कहिजरी चौकी इंचार्ज ने बेहतर तरीके से जांच कर किशोर को बरामद कर परिवार को सौंप दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.