Move to Jagran APP

बारिश से कई क्षेत्रों में हुआ जलभराव

संवाद सूत्र मूसानगर झमाझम बारिश से जिले के कई क्षेत्रों में जलभराव हो गया। सफाई व्यवस्था स

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Jul 2021 07:15 PM (IST)Updated: Sun, 11 Jul 2021 10:28 PM (IST)
बारिश से कई क्षेत्रों में हुआ जलभराव
बारिश से कई क्षेत्रों में हुआ जलभराव

संवाद सूत्र, मूसानगर : झमाझम बारिश से जिले के कई क्षेत्रों में जलभराव हो गया। सफाई व्यवस्था सही से न होने के कारण यह समस्या हुई और लोगों को मंझाकर निकलना पड़ा।

loksabha election banner

मूसानगर में सफाई अभियान के नाम पर खानापूरी की गई थी। मूसानगर की 70 फीसद आबादी के बीच जल निकासी के लिए बाजार व कुंजरहठी से हो करके एक नाला बना है उसी के माध्यम से जंगल की ओर चला जाता है व दूसरा पानी मुगल रोड से होकर के बीवी तालाब होकर के तकिया मोहाल से होकर के आगे बढ़कर के उसी नाले में पहुंचता है। इस नाले की सफाई सही से नहीं हुई और यही वजह रही कि रविवार को बारिश से सड़क पर घुटनों तक पानी भर गया। लोगों को इसी के बीच से मंझाकर निकलना पड़ा। क्षेत्रीय अशोक कुमार, नवीबख्श, अजय कुमार, बबलू अग्रवाल व राम सिंह ने बताया कि सफाई सही से हुई होती तो यह समस्या न रहती। अधिशासी अधिकारी पवन किशोर मौर्य ने बताया बीच बाजार से पानी निकासी का जो नाला है उसको दुकानदारों ने या तो अपनी दुकान के अंदर कर लिया है या फिर उसको पटिया डालकर के पाट दिया गया है, जिससे साफ-सफाई नियमित व सही ढंग से नहीं हो पाती है। इसके चलते ही जलभराव की समस्या रहती है। इधर अकबरपुर के जनकपुरी मैदान रोड व अशोक नगर में जलभराव हो गया। इसी तरह से शिवली, डेरापुर, सिकंदरा व बाकी जगह भी जलभराव हो गया। लोग सफाई व्यवस्था को कोसते रहे। इस कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.