Move to Jagran APP

मंगलपुर में 2,600 शरारती तत्वों की सूची तैयार, दो हिस्ट्रीशीटर लापता

संवाद सहयोगी झींझक विधानसभा चुनाव में शांतिभंग की आशंका में अब तक मंगलपुर थाना क्षेत्र क

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 04:29 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 04:29 PM (IST)
मंगलपुर में 2,600 शरारती तत्वों की 
सूची तैयार, दो हिस्ट्रीशीटर लापता
मंगलपुर में 2,600 शरारती तत्वों की सूची तैयार, दो हिस्ट्रीशीटर लापता

संवाद सहयोगी, झींझक : विधानसभा चुनाव में शांतिभंग की आशंका में अब तक मंगलपुर थाना क्षेत्र के 2,600 लोगों की सूची तैयार की गई है। हिस्ट्रीशीटर अपराधियों की निगरानी में दो हिस्ट्रीशीटर लापता मिले हैं। बाकी जेल व अपने घर पर मिले हैं।

loksabha election banner

मंगलपुर थाना में रसूलाबाद व सिकंदरा विधानसभा के मतदान स्थल हैं। विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए मंगलपुर पुलिस ने शांतिभंग की आशंका में अब तक 2,600 लोगों की सूची तैयार की गई है। इसमें से 800 लोगों को पाबंद कराया जा चुका है। जबकि मंगलपुर थाने के 81 हिस्ट्रीशीटर अपराधियों में से नौ जेल में बंद हैं। इसके साथ ही दो का कोई पता नहीं है। इसके अलावा 70 घर में मौजूद मिले हैं। इन सभी की गतिविधियों की रिपोर्ट पुलिस ने तैयार कर ली है। वहीं, शस्त्र जमा कराने के लिए शस्त्र धारकों को नियमित रूप से सूचना भिजवाई जा रही है। इस संबंध में थाना प्रभारी मंगलपुर अजय पाल सिंह ने बताया कि विधानसभा चुनाव में शांति और व्यवस्था बनाए रखने के लिए अब तक 800 लोगों को पाबंद किया जा चुका है। वहीं थाना क्षेत्र के कुल 81 हिस्ट्रीशीटर अपराधियों में नौ जेल म बंद हैं और दो लोग लापता हैं। इनमें एक व्यक्ति वर्ष 2015 से और दूसरा छह महीने से लापता है। मौजूद 70 हिस्ट्रीशीटरों के गतिविधियों की रिपोर्ट तैयार कर ली गई है। पुलिस लगातार ऐसे लोगों को चिन्हित करेगी जो शरारत करते हैं। पुलिस लगातार क्षेत्र में सक्रिय है और अराजक तत्वों पर कड़ी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.