Move to Jagran APP

बच्ची के अपहरण की सूचना से अफरातफरी

संवाद सहयोगी रसूलाबाद दुर्घटना में घायल होने पर एक बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल ले जाना

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2021 05:30 PM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2021 05:30 PM (IST)
बच्ची के अपहरण की सूचना से अफरातफरी
बच्ची के अपहरण की सूचना से अफरातफरी

संवाद सहयोगी, रसूलाबाद : दुर्घटना में घायल होने पर एक बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल ले जाना एक बाइक सवार के लिए समस्या बन गया। घायल बच्ची के माता-पिता ने थाने में अपहरण की सूचना दे दी, जिससे अफरा-तफरी मच गई और पुलिस तलाश में जुट गई। बाइक सवार इलाज कराकर लौटा तो सच्चाई का पता चला।

loksabha election banner

रजऊ निवासी सतीश बाइक से रसूलाबाद जा रहे थे। कांशीराम कॉलोनी के पास योगेंद्र सिंह की छह वर्षीय पुत्री नेहल सड़क पर खेल रही थी। सतीश की बाइक से वह टकरा गई और घायल हो गई। सतीश बच्ची को बाइक पर बैठाकर पास के अस्पताल इलाज कराने चले गए। इस दौरान कॉलोनी के कुछ लोगों की नजर पड़ी तो बच्ची की मां कल्पना से कहा कि कोई आपकी बच्ची का अपहरण कर ले गया है। दंपती रोते हुए थाने पहुंचे और अपहरण की जानकारी दी। पुलिस घर पर जांच करने पहुंची और पूछताछ कर ही रही थी कि सतीश बच्ची को लेकर वापस आया। पूछताछ में उसने घायल हो जाने व इलाज की बात कही जिस पर अपहरण का मामला न जान पुलिस ने राहत की सांस ली। दंपती के इलाज खर्च देने पर सहमत हो जाने पर पुलिस ने उसे जाने दिया। थाना प्रभारी शशि भूषण मिश्र ने बताया कि घायल बच्ची का उपचार करवाने की बात से बच्ची के माता-पिता सहमत हो गए, इस पर कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.