Move to Jagran APP

साफ और सुंदर नजर आएगा ओवरब्रिज

जागरण संवाददाता, कानपुर देहात: अकबरपुर के ओवर ब्रिज चौराहे के पास की उखड़ी सड़क ब

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Dec 2018 06:06 PM (IST)Updated: Thu, 13 Dec 2018 06:06 PM (IST)
साफ और सुंदर नजर आएगा ओवरब्रिज
साफ और सुंदर नजर आएगा ओवरब्रिज

जागरण संवाददाता, कानपुर देहात: अकबरपुर के ओवर ब्रिज चौराहे के पास की उखड़ी सड़क बुधवार को एनएचएआइ ने दुरुस्त करा दी। सड़क बनाने का काम डीएम के निर्देश के ठीक दूसरे दिन ही कराया गया। इससे उम्मीद है कि ओवर ब्रिज चौराहे पर अन्य सुंदरीकरण कार्य भी जल्द होंगे।

prime article banner

अकबरपुर ओवर ब्रिज चौराहा सुंदरीकरण के निर्देश पिछले दिनों डीएम ने दिए थे। इसके बाद एनएचएआइ ने ओवरब्रिज की सड़क के जल निकासी वाले सभी टूटे पाइप बदलवा दिए। दीवारों को साफ करा कर उस पर सफेदी भी कराई गई है। इसके साथ ही चौराहे के पास बने बड़े चबूतरे को लोहे की ग्रिल लगाकर बंद कर दिया गया है। मंगलवार को डीएम राकेश कुमार ¨सह ने एनएचएआइ पीडी पुरुषोत्तम लाल चौधरी व नगर पंचायत ईओ देवहूति पांडेय के साथ ओवर ब्रिज चौराहे का निरीक्षण किया था। लगाई गई लोहे की ग्रिल की पें¨टग, हरियाली के लिए पौधरोपण, वॉल पें¨टग, होर्डिंग लगाने को कहा था। ईओ ने एनएचएआइ पीडी का ध्यान खुले नाले बसें खड़े होने के स्थान की उखड़ी सड़क की ओर खींचा था। इस पर पीडी ने ये कार्य कराने की सहमति दी थी। बता दें कि ओवरब्रिज चौराहा पूरी तरह से एनएचएआइ के अधिकार वाला है। ऐसे में नगर पंचायत चाह कर भी यहां कोई कार्य नहीं करा सकती। डीएम के निर्देश व बनी सहमति के अनुसार बुधवार को एनएचएआइ ने सर्विस लेने की उखड़ी सड़क बनवा दी। इससे सर्विस लेन पर पैदल राहगीरों को सहूलियत रहेगी तो वाहन निकलने की दिक्कत से निजात मिल गई है। पीडी ने बताया कि अन्य सुधार कार्य भी जल्द कराएं जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.