Move to Jagran APP

सियारी पुल में हुआ बड़ा होल, आवागमन बाधित

संवाद सहयोगी रसूलाबाद (कानपुर देहात) रसूलाबाद तहसील व दिबियापुर को जोड़ने वाला सियारी ना

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 11:01 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jun 2020 06:03 AM (IST)
सियारी पुल में हुआ बड़ा होल, आवागमन बाधित
सियारी पुल में हुआ बड़ा होल, आवागमन बाधित

संवाद सहयोगी, रसूलाबाद (कानपुर देहात): रसूलाबाद तहसील व दिबियापुर को जोड़ने वाला सियारी नाला पुल गुरुवार को क्षतिग्रस्त हो गया था। इसके बाद भी यहां से भारी वाहनों का गुजरना बंद नहीं हुआ। इसका असर यह हुआ कि देर रात पुल और भी क्षतिग्रस्त हो गया। जिससे गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

रसूलाबाद से लहरापुर होते हुए दिबियापुर व्यापारी से लेकर आम जन तक का आना जाना होता है। रसूलाबाद कस्बा से करीब आठ किलोमीटर की दूरी पर स्थित सियारी नाला पुल से भारी वाहन गुजरने के कारण ही पुल में किनारे का हिस्सा धस गया है। गुरुवार को किनारे का हिस्सा धंस जाने के बाद में वाहनों का निकलना बंद नहीं हुआ था। इसी वजह से देर रात इसमें बड़ा सा होल हो गया। शुक्रवार वहां लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों ने पहुंच कर उसकी मरम्मत की और भारी वाहनों को वहां से निकलने पर रोक लगा दी गई। छोटे और हल्के वाहनों को किनारे से गुजारा जा रहा है। पुल का आवागमन बाधित होने से किसानों को सबसे अधिक समस्या हो रही है। सियारी नाला से दो-तीन किलोमीटर दूर कठारा गांव के निकट का पुल भी काफी समय से क्षतिग्रस्त है। भारामऊ निवासी संजय, यादव नगर के जगजीत सहित अन्य लोगों ने बताया कि औरैया में प्रदेश की बड़ी गल्ला मंडी होने के कारण क्षेत्रीय किसान अपनी उपज यहां ले जाते हैं। अधिशासी अभियंता सिचाई विभाग ओपी मौर्य ने बताया कि पुल से भारी वाहनों को रोक दिया गया है, क्षतिग्रस्त हिस्से को सही कराया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.