Move to Jagran APP

मौत का शार्ट कट, इतनी जल्दी कैसी

संवाद सूत्र,रूरा: रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान आए दिन होते हादसों के बावजूद लोग सबक ले

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 07:42 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 07:42 PM (IST)
मौत का शार्ट कट, इतनी जल्दी कैसी
मौत का शार्ट कट, इतनी जल्दी कैसी

संवाद सूत्र,रूरा: रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान आए दिन होते हादसों के बावजूद लोग सबक लेने के बजाय शार्ट कट तरीका अपनाते हैं। आने जाने वाले यात्री अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं।

prime article banner

रेलवे स्टेशन के आसपास परिसर में ट्रैक पार करना जोखिम पूर्ण बना हुआ है। आये दिन लोग जरा सी लापरवाही में हादसे की चपेट में आ जाते हैं। मौजूदा समय में लोग ट्रेन से उतरते ही शार्ट कट तरीका अपनाने के लिए प्लेटफार्म से सीधे ट्रैक पर आ जाते हैं। सामने से ट्रेन आने पर आपाधापी में भागने का प्रयास करने के दौरान कई बार चोटिल भी होते हैं। आशंका भी रहती है कि कहीं ट्रेन की चपेट में आकर हादसे का शिकार न हो जाएं। स्टेशन अधीक्षक एसएस पाल ने बताया कि एनाउंसमेंट के द्वारा यात्रियों को बराबर आगाह किया जाता रहता है। लोग एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर जाने के लिए पैदल पुल का प्रयोग करें। आरपीएफ चौकी इंचार्ज एके ¨सह ने बताया कि रेलवे ट्रैक पार करना अपराध है। समय-समय पर कार्रवाई भी की जाती है। दुर्घटना न हो इसके लिए परिसर में तार बाड़ भी कराया गया है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही अभियान चलाकर सख्ती की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.