Move to Jagran APP

युवक बीमारी से हो गया परेशान तो मां के दुपट्टे से फांसी लगाकर दे दी जान

मधुमेह की बीमारी से दस वर्ष से था पीडि़त सुबह उठा लिया आत्मघाती कदम।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Fri, 01 May 2020 01:35 PM (IST)Updated: Fri, 01 May 2020 01:35 PM (IST)
युवक बीमारी से हो गया परेशान तो मां के दुपट्टे से फांसी लगाकर दे दी जान
युवक बीमारी से हो गया परेशान तो मां के दुपट्टे से फांसी लगाकर दे दी जान

कानपुर, जेएनएन। बिठूर के नारामऊ में बीमारी से परेशान युवक ने शुक्रवार तड़के मां के दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव टिन शेड के एंगल के सहारे लटकता मिला।

loksabha election banner

इलाज से नहीं हो रहा था फायदा

नारामऊ निवासी 20 वर्षीयनूर आलम के स्वजनों ने बताया कि वह करीब दस साल से मधुमेह की बीमारी से ग्रसित था। इलाज से कोई फायदा न मिलने पर वह निराश रहता था। कस्बे में ही बाइक सॢवस सेंटर चलाने वाले पिता अशरफ ने बताया तीन बेटों में नूर आलम सबसे बड़ा था। उसने इंटर तक पढ़ाई की थी। शुक्रवार तड़के नूर आलम ने घर की बकरियों को चारा देने के लिए मां शमशुलजहां से कमरे की चाबी ली। थोड़ी देर बार बकरियों की आवाज सुनकर जब शमशुलजहां कमरे के पास गईं तो कमरा अंदर से बन्द था। खिड़की झांककर देखा तो नूर आलम का शव टिन शेड में लगे एंगल में दुप्पट्टे के सहारे लटक रहा था। इसके बाद स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी। बिठूर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी कौशलेंद्र सिंह ने बताया बीमारी से ऊब कर युवक ने फांसी लगाकर जान दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.