Move to Jagran APP

महोबा में युवक को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट, आक्रोशित लोगों ने आरोपित के घर को लगाई आग

थाना अजनर क्षेत्र के पुरवा पनवाड़ी ग्राम की है। यहां कुछ लोग ताश खेल रहे थे। तभी गांव के 50 वर्षीय रामपाल राजपूत का देवकरण पाल से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक देवकरण पाल कुल्हाड़ी लाया और रामपाल पर ताबड़तोड़ कई प्रहार किए।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 05:35 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 05:35 PM (IST)
महोबा में युवक को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट, आक्रोशित लोगों ने आरोपित के घर को लगाई आग
जिला अस्पताल में दिवंगत रामपाल के स्वजन से बातचीत करती पुलिस।

महोबा, जेएनएन। जनपद के गांव में ताश खेलने को लेकर दो युवकों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे पर कुल्हाड़ी से ताड़तोड़ वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। इससे भगदड़ गच गई। घटना के बाद स्वजन घायल को जिला अस्पताल लाए, यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एएसपी आरके गौतम ने भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली और जरूरी निर्देश दिए। 

loksabha election banner

ये है पूरा मामला: घटना थाना अजनर क्षेत्र के पुरवा पनवाड़ी ग्राम की है। यहां कुछ लोग ताश खेल रहे थे। तभी गांव के 50 वर्षीय रामपाल राजपूत का देवकरण पाल से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आपसी कहासुनी के बाद मामला इतना बढ़ गया कि देवकरण पाल कुल्हाड़ी लाया और रामपाल पर ताबड़तोड़ कई प्रहार किए। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हालांकि रामपाल को जीवित होने की आशंका के कारण स्वजन जिला अस्पताल लाए। यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना से रामपाल के घर में मातम का माहौल है। 

इनका ये है कहना: थाना अजनर प्रभारी अभिमन्यु यादव कहते हैं कि अभी तक जांच में यही सामने आया है कि दोनों के बीच ताश खेलने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद रामपाल गुटखा लेने गया और इतने में उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया गया। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। स्वजन जो भी तहरीर देगी, उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

आरोपित के घर में लगाई आग: घटना से आक्रोशित रामपाल के स्वजन और ग्रामीणों ने आरोपित देवकरण पाल के मकान में आग लगा दी। इसकी सूचना मिलने पर गांव में ही जांच कर रही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आग पर लोगों के सहयोग से काबू पाया। घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति देखने को मिल रही है। हालांकि कोई बड़ा बवाल होने की संभावना नहीं जताई जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.