Move to Jagran APP

दुकान पर चीनी लेने गई किशोरी से युवक ने की दरिंदगी, बदहवास पीड़िता ने स्वजन को सुनाई आपबीती

सचेंडी थाना क्षेत्र के गांव में गुरुवार रात चीनी लेने के लिए घर से दुकान पर गई किशोरी को बदनीयती से दबोचकर युवक ने हवस का शिकार बनाया। देर रात तलाश कर रहे स्वजन को दुकान की छत पर किशोरी बेहोश पड़ी मिली।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Fri, 19 Mar 2021 10:43 AM (IST)Updated: Fri, 19 Mar 2021 10:43 AM (IST)
दुकान पर चीनी लेने गई किशोरी से युवक ने की दरिंदगी, बदहवास पीड़िता ने स्वजन को सुनाई आपबीती
कानपुर के सचेंडी में हुई शर्मसार करने वाली घटना।

कानपुर, जेएनएन। कानपुर और आसपास क्षेत्र में दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे हैं। कई घटनाओं में पुलिस आरोपितों को जेल भेज चुकी है, तो कई आरोपित फरार हैं। गुरुवार रात सचेंडी में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घरेलू सामान लेने के लिए घर से निकली किशोरी को बदनीयती से दबोचकर युवक ने दुष्कर्म किया। देर रात बदहवास हालत में मिली किशोरी ने स्वजन को आपबीती बताई। पुलिस ने तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज करके आरोपित की तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

सचेंडी थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी गुरुवार रात चीनी लेने के लिए दुकान पर गई थी। आरोप है कि दुकान में मौजूद बिधनू थाना क्षेत्र के सपई गांव निवासी रितिक मिश्रा ने किशोरी को बदनीयती से दबोचकर घर के अंदर खींच ले गया। युवक ने किशोरी से मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। किशोरी को बदहवास हालत में छोड़कर युवक भाग गया।

देर रात तक किशोरी के घर न लौटने पर स्वजन तलाश करते रहे और दुकान वाले मकान की छत पर पहुंचे। यहां किशोरी बदहवास हालत में पड़ी मिली तो स्वजन दंग रह गए। होश आने पर किशोरी ने स्वजन को आपबीती बताई। शुक्रवार सुबह किशोरी को लेकर थाने पहुंचे स्वजन ने घटना की तहरीर पुलिस को दी। सचेंडी थाना प्रभारी सतीश राठौर ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करके आरोपित की तलाश में पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं। पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.