Move to Jagran APP

उन्नाव में बीच चौराहे पर युवक की गोली मारकर हत्या, लोगों में सनसनी

उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र में बाइक रिपोरिंग का काम करने वाला युवक बहन के घर जाने की बात कहकर निकला था और रात में कुछ लोगों ने घरेकर उसे गोली मार दी। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 04 Oct 2021 10:51 AM (IST)Updated: Mon, 04 Oct 2021 10:51 AM (IST)
उन्नाव में बीच चौराहे पर युवक की गोली मारकर हत्या, लोगों में सनसनी
उन्नाव में आधी रात हत्या से सनसनी फैल गई।

उन्नाव, जेएनएन। सदर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला भूरी देवी में रविवार की रात बीच चौराहे पर युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद लोगों में सनसनी फैल गई। गोली मारने वाले कौन थे और क्यों हत्या की गई है इस बात को लेकर अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। घरवालों की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है।

loksabha election banner

बता दें कि कसाई चौराहा निवासी 35 वर्षीय मानू उर्फ नफीस पुत्र मो. गनी बड़ौदा में बाइक रिपेयरिंग का काम करता था और वहीं पर उसका एक भाई कबाड़ का काम करता है। उसका एक भाई अलीम भी शहर में बाइक रिपेरिंग का काम करता है। बीते दिनों लाकडाउन के दौरान काम न होने के चलते मानू बड़ौदा से उन्नाव लौट आया था। तभी से वह यहीं रहकर पिता की सिलाई कढ़ाई की दुकान में बैठता था। रविवार दोपहर घर से दही थानाक्षेत्र के गांव टीकर गढ़ी निवासी बहन रुखसार के घर रही पत्नी नफीसा बेगम से मिलने जाने की बात कहकर निकला था।

रविवार की रात उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला भूरी देवी में बीच चौराहे पर अज्ञात लोगों ने मानू को घेरकर गोली मार दी। पुलिस ने उसे मरणासन्न हालत में जिला अस्पताल की इमरजेंसी पहुंचाया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंचे स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। अस्पताल पहुंचे एसपी अविनाश पांडे ने घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने के निर्देश कोतवाली पुलिस को दिए हैं।

एसपी के निर्देश के बाद एएसपी शशि शेखर सिंह, सीओ कृपा शंकर व कोतवाली प्रभारी अखिलेश पांडे के अलावा एसओजी प्रभारी गौरव कुमार भी मौके पर पहुंच गए और मुहल्ला वासियों से घटना को लेकर पूछताछ शुरू की है। युवक की मौत के बाद मौके पर मौजूद पिता, भाई व बहन का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना को लेकर एसपी अविनाश पांडे ने बताया कि अभी हत्या का कारण साफ नहीं हुआ है। कोतवाली पुलिस के अलावा एसओजी को घटना के राजफाश में लगाया गया है जल्द ही हमलावरों को पकड़ा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.