Move to Jagran APP

साथी की पिटाई से नाराज कर्मियों ने केडीए में ठप किया काम, अपर सचिव को घेरा

कानपुर के कलेक्ट्रेट में रजिस्ट्री कार्यालय में काम से गए केडीए कर्मी की पिटाई कर दी गई। इसकी जानकारी होते ही केडीए में कर्मचारियों में आक्रोश फैल गया और कामकाज बंद करके नारेबाजी शुरू कर दी। अपर सचिव का घेराव करके कार्रवाई की मांग की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 04:24 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 04:24 PM (IST)
साथी की पिटाई से नाराज कर्मियों ने केडीए में ठप किया काम, अपर सचिव को घेरा
कानपुर विकास प्राधिकरण में आंदोलन करते आक्रोशित कर्मचारी।

कानपुर, जेएनएन। कलेक्ट्रेट रजिस्ट्री कार्यालय में केडीए कर्मी की पिटाई की जानकारी होते ही कानपुर विकास प्राधिकरण में कर्मचारियों में रोष फैल गया। कर्मियों ने केडीए में कामकाज ठप कर दिया और अपर सचिव के कक्ष में घेराव करके कार्रवाई की मांग शुरू कर दी। कर्मचारियों ने रजिस्ट्री कार्यालय में सरकारी काम से गए कर्मी को वकीलों द्वारा पीटने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

केडीएम में अपर सचिव का घेराव कर रहे कर्मियों ने बताया कि पहले केडीए के प्लॉट और फ्लैट की रजिस्ट्री का काम कार्यालय में ही होता था। लेकिन, अब सभी राजिस्ट्री कलेक्ट्रेट से हो रही हैं। बुधवार को केडीए कर्मी अभिषेक त्रिपाठी रजिस्ट्री के काम से कलेक्ट्रेट रजिस्ट्री कार्यालय गए थे। आरोप है कि वहां पर किसी बात पर वकीलों ने केडीए कर्मी अभिषेक की पिटाई कर दी।

इसकी जानकारी के बाद कर्मचारी नेताओं ने नाराजगी जताई और दोपहर करीब तीन बजे केडीए कार्यालय में कामकाज ठप करा दिया। सभी कर्मचारी बाहर आ गए और नारेबाजी करने लगे। कर्मचारी नेताओं की अगुवाई में अपर सचिव का कक्ष घेर लिया और कहा- जबतक न्याय नहीं मिलेगा तबतक आंदोलन जारी रखेंगे। कर्मियों ने मांग की केडीए से जुड़ी रजिस्ट्री का काम पहले की तरह यहीं से कराया जाए और केडीएम कर्मी से मारपीट करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.