Move to Jagran APP

संवेदनहीनता की हदें पार, झूठा आरोप लगाकर युवक के चेहरे पर पाेती कालिख, पहनाई चप्पलों की माला

अफसरिया की मड़ैया गांव निवासी महिला ने बताया कि उनका बेटा अनूप सूरत में काम करता है और इस समय बीमार रहता है। इसके चलते वह 15 सितंबर को घर आ गया था। आरोप है कि परिवार की ही एक महिला घर आई और बेटे को जूतों की माला पहनाई।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 06:40 PM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 06:40 PM (IST)
संवेदनहीनता की हदें पार, झूठा आरोप लगाकर युवक के चेहरे पर पाेती कालिख, पहनाई चप्पलों की माला
कानपुर देहात में इस तरह युवक को किया गया अपमानित।

कानपुर देहात, जेएनएन। कानपुर देहात में पुरानी रंजिश के तहत गांव की ही एक महिला ने पड़ोसी युवक को पहले तो जमकर पीटा और फिर उसके बाद उसका मुंह काला कर चप्पलों की माला पहनाकर उसे गांव में घुमाया। घटना का वीडियाे इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद महिला पर एफआइआर दर्ज की गई है। हालांकि जागरण डॉट कॉम ऐसे किसी वीडियो पुष्टि नहीं करता है। वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़ित युवक की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

सूरत में काम करता है युवक: अफसरिया की मड़ैया गांव निवासी महिला ने बताया कि उनका बेटा अनूप सूरत में काम करता है और इस समय बीमार रहता है। इसके चलते वह 15 सितंबर को घर आ गया था। आरोप है कि परिवार की ही एक महिला घर पर आई और बेटे के मुंह पर कालिख पोतकर जूतों की माला पहनाकर बेइज्जत किया। बताया कि परिवार से पुरानी रंजिश चल रही है इसमें पहले बेटे के ऊपर झूठा छेड़खानी का आरोप लगाया था। इसके बाद उसे यहां से बाहर भेज दिया था। लेकिन परिवार तभी से दुश्मनी मानने लगा है और कोई न कोई आरोप लगाता रहता है।

इनका ये है कहना: थाना प्रभारी सट्टी महेंद्र सिंह पटेल ने बताया कि मामला पहले मारपीट का था लेकिन महिला बाद में कालिख पोतकर बेइज्जत करने का आरोप लगाने लगी। आरोपित महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पहले के विवाद का संज्ञान रखकर जांच की जा रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.