Move to Jagran APP

नहर पटरी पर झाडिय़ों में महिला का शव मिलने से सनसनी, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

घटना की जानकारी पर विधायक और एसपी भी मौके पर पहुंच गए।

By AbhishekEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 02:06 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 02:06 PM (IST)
नहर पटरी पर झाडिय़ों में महिला का शव मिलने से सनसनी, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
नहर पटरी पर झाडिय़ों में महिला का शव मिलने से सनसनी, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

उन्नाव, जेएनएन। सफीपुर के फत्तेपुर चौरासी थानांतर्गत नहर पटरी पर रविवार की सुबह झाडिय़ों में शव मिलने सनसनी फैल गई। उसकी शिनाख्त कराई गई है, ग्रामीण दुष्कर्म के बाद हत्या करके यहां फेंकने की आशंका जता रहे है। कुछ ही देर में विधायक और एसपी भी मौके पर पहुंच गए। एसपी के निर्देश पर फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड बुलाया गया। प्राथमिक छानबीन में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

loksabha election banner

सफीपुर कोतवाली अंतर्गत फतेहपुर चौरासी स्थित नहर पटरी क्षेत्र में रोड किनारे झाडिय़ों में रविवार सुबह महिला का शव पड़ा होने की सूचना ग्रामीणों ने कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जांच की और महिला की पहचान कराने की कोशिश की। आसपास के गांवों से लोग उसकी पहचान की लेकिन पूरी तरह से कुछ नहीं बता सके। ग्रामीणों ने दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई। सूचना पर क्षेत्रीय विधायक बम्बालाल दिवाकर भी पहुंचे गए और घटना की जानकारी ली।

पुलिस की प्राथमिक छानबीन में महिला की पहचान बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली के तौर पर हुई है। एसपी विक्रांत वीर ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर पड़ताल की और शिनाख्त के आधार पर स्वजनों को बुलवाया है। उन्होंने फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड बुलवाकर जांच कराई। एसपी ने चार टीमें बनाकर घटना के जल्द खुलासे के निर्देश दिये। एसपी ने कहा कि सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है, जल्द ही आरोपितों को पकड़ा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.