Move to Jagran APP

महिला ने काटा देवर का प्राइवेट पार्ट, फिर काट ली अपनी हाथों की नस, जानिए क्या है पूरा मामला

कानपुर के बिल्हौर के एक गांव से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने देवर पर हमला कर प्राइवेट पार्ट काट लिया। यही नहीं इसके बाद अपनी हाथों की नसें भी काट ली। गांव में चर्चा है कि दोनों के बीच संबंध हैं।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 05:12 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 05:12 PM (IST)
महिला ने काटा देवर का प्राइवेट पार्ट, फिर काट ली अपनी हाथों की नस, जानिए क्या है पूरा मामला
घटना के बाद पूरे इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

कानपुर, जागरण संवाददाता। क्षेत्र के गांव में शुक्रवार सुबह महिला ने हमला कर देवर का प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसके बाद महिला ने चाकू से अपने हाथों की नसें भी काट ली। जानकारी पर स्वजन घायल देवर भाभी को कोतवाली ले गए। पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार हेतु भेजा। 

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि बड़े पुत्र की दिमागी हालत ठीक नहीं है। इस कारण बहू घर में आए दिन झगड़ा करती है और परिवार को फंसाने की धमकी देती है। वह फांसी लगाने का भी प्रयास कर चुकी है। शुक्रवार सुबह अविवाहित पुत्र सो रहा था इस बीच बहू ने चाकू से हमला कर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसके बाद बहू ने चाकू से अपने हाथों को भी जख्मी कर लिया। शोरगुल वह कमरे में पहुंची तो दोनों को जख्मी हालत में कोतवाली ले गई। पुलिस ने जख्मी महिला व युवक को सीएचसी भेजा।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने युवक को कानपुर एलएलआर रेफर कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि पति के दिमागी रूप से बीमार होने के चलते महिला के देवर से संबंध है। किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी के बाद महिला ने दांतो से देवर का प्राइवेट पार्ट काट दिया है। एसएसआई विमल प्रकाश वैगा ने बताया दोनों को उपचार हेतु भेजा गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.