Move to Jagran APP

कानपुर में एसजीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने फांसी लगा जान दी, सामने नहीं आई वजह

कानपुर के लखनपुर में अपार्टमेंट में वाणिज्यकर विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर परिवार के साथ रह रहे थे। देर शाम कमरे में उनकी पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस की सूचना पर आए मायके वाले भी बिना कुछ बोले शव लेकर चले गए।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 08:44 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 08:44 PM (IST)
कानपुर में एसजीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने फांसी लगा जान दी, सामने नहीं आई वजह
पुलिस को जांच में काेई साक्ष्य नहीं मिला है।

कानपुर, जेएनएन। शहर के लखनपुर इलाके के अपार्टमेंट में रहउ रहे एसजीएसटी विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उनका शव कमरे के अंदर दुपट्टे के फंदे पर लटका मिला। प्राथमिक जांच में पुलिस को कोई साक्ष्य नहीं मिला है, अभी तक घटना के पीछे घरेलू कलह होने की बात कही जा रही है। मायके वाले भी पुलिस से बिना बातचीत के शव लेकर चले गए हैं।

prime article banner

सोनभद्र के गुरेठ गांव निवासी रमेश कुमार सिंह एसजीएसटी विभाग में असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर कार्यरत हैं। वर्तमान में वह परिवार समेत लखनपुर स्थित उत्कर्ष अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 202 में रहते हैं। शनिवार रात रमेश कुमार अपने बेटे आयुष के साथ कमरे में बैठकर टीवी देख रहे थे। दूसरे कमरे में मौजूद उनकी 30 वर्षीय पत्नी कंचन जब काफी देर तक बाहर नही निकलीं, तो उन्होंने कमरे का दरवाजा खटखटाया। कोई जवाब न मिलने पर उन्होंने खिड़की से अंदर झांककर देखा तो पत्नी दुपट्टे के फंदे पर पंखे से लटक रही थी। उन्होंने कमरे का दरवाजा दरवाजा तोड़ा और पत्नी को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। इसके बाद कार से हैलट अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची कल्याणपुर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। कल्याणपुर इंस्पेक्टर जनार्दन प्रताप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम में आत्महत्या की पुष्टि नहीं हुई है। किसी बात को लेकर आपसी कलह के चलते आत्महत्या करने की बात सामने आई है। पूछताछ में फिलहाल पति ने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया है। कंचन के मायके सोनभद्र से लोग किसी सवाल का जवाब दिए बगैर शव लेकर चल गए। अभी तहरीर नहीं मिली है, मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.