Move to Jagran APP

सपा विधायक के भाई पर तीन तलाक देने का आरोप, थाने पहुंचकर बीवी ने लगाई गुहार Kanpur News

चकेरी थाना पुलिस ने घरेलू विवाद की बात कही जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

By AbhishekEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 10:12 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 10:12 AM (IST)
सपा विधायक के भाई पर तीन तलाक देने का आरोप, थाने पहुंचकर बीवी ने लगाई गुहार Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। चकेरी थाना क्षेत्र की डिफेंस कॉलोनी में रहने वाले समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी के सगे भाई फरहान पर उनकी बीवी अमरीन ने मारपीट करने व तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। शुक्रवार देर रात पीडि़ता ने चकेरी थाने पहुंचकर तहरीर दी और पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हाईप्रोफाइल मामले को देखते हुए पुलिस ने देर रात तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की और पीडि़ता को इंसाफ और जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

loksabha election banner

तीन तलाक देकर बच्चों समेत निकाला

डिफेंस कालोनी निवासी अमरीन फातिमा ने बताया कि उनकी शादी 25 मार्च 2009 को फरहान सोलंकी से हुई थी। उनके तीन बच्चे हैं। आरोप है कि शादी के बाद से फरहान रुपये की मांग करते हुए आए दिन उनके साथ मारपीट करते थे। दो माह पूर्व फरहान ने मारपीट करने के बाद तीन तलाक देकर उन्हें बच्चों समेत घर से निकाल दिया। शुक्रवार दोपहर जब उनका कार चालक, बेटी जोहा को उसके स्कूल से लेकर घर लौट रहा था। तभी फरहान ने अपने भाई इमरान के साथ मिलकर चालक को पीटा और बेटी को जबरन अपने साथ ले गए। घटना की जानकारी होने पर वह भी पहुंचीं और विरोध किया तो आरोपितों ने गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस बोली-दंपती का घरेलू विवाद

चकेरी थाना प्रभारी रणजीत राय ने बताया कि दंपती में घरेलू विवाद हुआ है। इस वजह से दो माह से महिला अपने मायके में रह रही हैं। शुक्रवार दोपहर दंपती के बीच बेटी को लेकर नोकझोंक व मारपीट हुई है। आपसी सहमति से दोनों के बीच बच्ची को लौटने की बातचीत चल रही है। अभी तक की जांच में तीन तलाक जैसा कोई मामला नहीं है। विधायक इरफान सोलंकी का कहना है कि बहू ठंडी की छुट्टी में मायके गई थी। कोई लेने नहीं गया इसलिए उन्हें लगा कि उन्हें तलाक दे दिया गया है। अब वह घर आ गई हैं और जो भी गलतफहमी थी दूर हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.