Move to Jagran APP

गेस्ट हाउस में जिसे समझा बच्चा उसने ऐसा काम कर दिया परिवार वाले जानकर हो गए सन्न

कॉलोनी निवासी धनीराम निषाद एचएएल से सेवानिवृत हैं। उनकी तीन बेटियों में सबसे छोटी बबिता की गुरुवार को कृष्णा नगर स्थित राम वाटिका गेस्ट हाउस से शादी थी। बारात महारगंज के रूद्रपुर से आयी थी। धनरीराम ने बताया कि जयमाल के बाद वह व्यवहार वाले काउंटर के पास पहुंचे थे।

By Akash DwivediEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 04:31 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 05:26 PM (IST)
गेस्ट हाउस में जिसे समझा बच्चा उसने ऐसा काम कर दिया परिवार वाले जानकर हो गए सन्न
फुटेज खंगाले गए, लेकन शातिर नन्हेंं उस्ताद का सुराग नहीं लगा

कानपुर, जेएनएन। शादी समारोह में अगर आप जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। कहीं ऐसा आप के साथ न हो जाए जो गेस्ट हाउस में इस परिवार के साथ हुआ है। गुरुवार को चकेरी के कृष्णा नगर में एक शादी समारोह के दौरान सूटबूट पहनकर आए नन्हेंं उस्ताद ने दुल्हन के पिता का नकदी भरा बैग उड़ा दिया, जिसमें साढ़े तीन लाख की नकदी हुई। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। वेटर, रसोइयां समेत सभी की चेकिंग हुई। फुटेज खंगाले गए, लेकन शातिर नन्हेंं उस्ताद का सुराग नहीं लगा।

loksabha election banner

एचएएल कॉलोनी निवासी धनीराम निषाद एचएएल से सेवानिवृत हैं। उनकी तीन बेटियों में सबसे छोटी बबिता की गुरुवार को कृष्णा नगर स्थित राम वाटिका गेस्ट हाउस से शादी थी। बारात महारगंज के रूद्रपुर से आयी थी। धनरीराम ने बताया कि जयमाल के बाद वह व्यवहार वाले काउंटर के पास पहुंचे थे। जहां उन्होंने भतीजे से दूध और किराना वाले का हिसाब करने के लिए पर्चा मंगाया। भतीजे से बात करते हुए उन्होंने काउंटर के बगल में ही रखे एक गमले से सटाकर बैग रखा और पर्चा देखने लगे। इसी बीच एक 11 साल के नन्हेंं उस्ताद ने नकदी भरा बैग पार कर दिया।

कैमरे में खंगाला जा रहा नन्हां उस्ताद

धनीराम ने बताया बैग में दो हजार के नोट की एक गड्डी, पांच सौ के नोट की तीन गड्डी व अन्य फुटकर नए नोट समेत करीब साढ़े तीन लाख की नकदी थी। कुछ देर बाद वहां से उठे और बैग की तरफ ध्यान गया तो बैग गायब था। बैग चोरी की जानकारी होने पर गेस्ट हाउस का दरवाजा बंद करके सबसे पहले फुटेज खंगाले गए, जिसमें सफेद रंग की टोपी, सफेद मास्क, काले जूते और सूट पहने एक 11 वर्षीय नन्हा उस्ताद कैमरे में बैठ उठाते कैद हुआ था। इस पर नन्हेंं उस्ताद की तलाश शुरू की, लेकिन पता नहीं लग सका। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने पहुंचकर वेटरों और रसोइए से भी पूछताछ की। थाना प्रभारी चकेरी रवि श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.