Move to Jagran APP

Violence Post UP Panchayat Election: पंचायत चुनाव के बाद प्रदेश में हिंसा जारी, उन्नाव में प्रधान पति ने किशोर की हत्या की

Violence Post UP Panchayat Election उन्नाव में प्रधान के पति ने विपक्षी के घर पर हमला बोल दिया। समसपुर अटिया कबूलपुर के मजरा अटवा में शुक्रवार की देर रात प्रधान पति ने जमकर उपद्रव किया। विपक्षी के घर चढ़ाई कर फायरिंग कर दी जिसमें गोली एक किशोर को जा लगी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 10:31 AM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 10:32 AM (IST)
Violence Post UP Panchayat Election: पंचायत चुनाव के बाद प्रदेश में हिंसा जारी, उन्नाव में प्रधान पति ने किशोर की हत्या की
उन्नाव में फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र के गांव समसपुर अटिया कबूलपुर के मजरा अटवा

उन्नाव, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में गांव की सरकार के गठन के बाद अब बदले की भावना से कार्रवाई ने भी गति पकड़ ली है। गोरखपुर, आजमगढ़, सीतापुर तथा बाराबंकी में बड़ी वारदातों के बाद उन्नाव में प्रधान के पति ने विपक्षी के घर पर हमला बोल दिया। इस दौरान प्रधान के पति ने एक किशोर की हत्या भी कर दी। कई लोग घायल भी है।

loksabha election banner

उन्नाव में फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र के गांव समसपुर अटिया कबूलपुर के मजरा अटवा में शुक्रवार की देर रात प्रधान पति ने जमकर उपद्रव किया। उसने अपने साथियों के साथ एक उसने विपक्षी के घर चढ़ाई कर फायरिंग कर दी, जिसमें गोली एक किशोर को जा लगी। इसके बाद उसे आनन-फानन पीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां उसकी तड़के मौत हो गई।

उन्नाव के अटवा गांव निवासी मनोज कुमार पुत्र छोटेलाल ने बताया कि गांव निवासी अनुराधा ग्राम प्रधान हैं। कल देर रात उनके पति रणधीर सिंह ने अपने साथियों अनूप मनोज पुत्र कैलाश सिंह, सूरज व नीरज पुत्र रणधीर सिंह के अलावा अनुराधा पत्नी रणधीर सिंह व अभिषेक पुत्र रज्जन सिंह के साथ मिलकर उसके घर में घुसकर हमला किया और जमकर मारपीट की। इसका विरोध करने पर उन लोगों ने फायरिंग कर दी, जिसमें एक गोली उसके छोटे भाई दीपक को लगी। गोली लगते ही वह गिर गया। इसके बाद हमलावर वहां से भाग खड़े हुए।

तत्काल दीपक को पीएचसी ले जाया गया। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई। सूचना पर सीओ सफीपुर बीनू सिंह व फतेहपुर चौरासी एसओ भावनाथ चौधरी भी मौके पर पहुंचे और जांच की। एसओ भावनाथ चौधरी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.